अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

Aligarh News: तेज रफ्तार कार का कहर, सेना भर्ती की तैयारी में दौड़ लगा रहे पांच युवकों को रौंदा, तीन की मौत

Aligarh: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले (Aligarh) में सोमवार (24 जुलाई) को दो अलग-अलग हादसों (Road Accident) में सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने इन हादसों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पहली घटना सोमवार (24 जुलाई) को सुबह टप्पल इलाके में हुई. इस हादसे में यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर एक तेज रफ्तार बस ने सड़क के किनारे खड़ी दो कारों को टक्कर मार दी. इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इनमें से दो मृतक जेवर हवाई अड्डे पर काम कर रही एक कंपनी के कर्मचारी थे.

पुलिस सूत्रों ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में चार अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं. उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

सेना की तैयारी में जुटे युवाओं को अज्ञात वाहन ने कुचला

सूत्रों ने बताया कि दूसरा हादसा गोंडा के नजदीक इगलास-गोंडा मार्ग पर हुआ. ये हादसा उस समय हुआ जब सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे पांच युवक सड़क के किनारे दौड़ लगा रहे थे. तभी वहां से गुजर रहे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया. उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन जवानों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी

इगलास-गोंडा मार्ग पर हुए हादसे में पुलिस के द्वारा मृतक युवाओं की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. शवों का पंचनामा भर कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस इस घटना में अज्ञात वाहन को तलाश में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights