अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखीमपुर में युवक को मारी गोली और चाकू से गोदकर की हत्‍या, चार दिन पहले हुई थी शादी

लखीमपुर के मेला मैदान चौराहे पर देर रात एक युवक को पहले चाकू से गोदा, फिर गोली मार दी। सरेआम हुई इस घटना से अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गये। हालांकि, घटना के 12 घंटे बाद भी पुलिस अभी खुलासा नहीं कर सकी है।

युवक सदर कोतवाली के निघासन रोड का रहने वाला था। इस समय उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। कुछ परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर हैं। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें हमलावर पीछे से हमला करते दिखाई दे रहे हैं। युवक घायल हालत में भी हमलावरों से भिड़ता हुआ वीडियो में साफ नजर आ रहा है।

घायल था, फिर भी लड़ता रहा

परिजनों के मुताबिक मृतक जय प्रकाश रात में खाना खाने के बाद घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर ही पान खाने गया था। सामने आए फुटेज में साफ दिख रहा है कि जय प्रकाश पान की दुकान में खड़ा है। अचानक से पीछे से आये हमलावर ने उस पर हमला कर दिया। हमला होने के बाद भी जय प्रकाश उन हमलावरों से भिड़ गया। हालांकि, आसपास खड़े लोग अचानक हमला होते देख मौके से भाग लिए।

चार दिन पहले हुई थी शादी

जय प्रकाश की मौत के बाद से ही उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। चार दिन की ब्याहता उसकी पत्नी के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी उसके हाथों से मेंहदी भी नही उतरी है। वह लगातार रात से ही रोते-रोते बेहोश हो जा रही है। घर पर आ रहे परिजन बस उसके भविष्य को लेकर ही आपस में चर्चा कर रहे हैं। वह लगातार चिल्ला-चिल्ला कर जय प्रकाश को पुकार रही है।

जय प्रकाश की शादी को अभी चार दिन ही बीते हैं। उसकी पत्नी बार-बार उसका नाम लेकर बेहोश हो जा रही है।

तीन साल पहले बड़े भाई की हुई थी हत्या

जय प्रकाश की हत्या क्यों हुई इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिजनों ने बताया कि तीन साल पहले होली के दिन ही जय प्रकाश के बड़े भाई राजन मिश्रा की भी हत्या हुई थी। बहरहाल, कोतवाल चंद्रशेखर के मुताबिक घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

नौकर पर है पुलिस को शक

पुलिस के मुताबिक जय प्रकाश की हार्डवेयर की दुकान है। इस घटना के संबंध में पुलिस को जय प्रकाश के नौकर पर भी शक है। दरअसल, जय प्रकाश के फोन कॉल को खंगालने पर सामने आया है कि रात करीब 10 बजे नौकर से उसकी बात हुई थी। जय प्रकाश ने उसे बताया था कि वह किसी बरात में जाने वाला है। यही नहीं, पुलिस को सुराग मिला है कि उसकी कुछ दिन पहले किसी से अनबन भी हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button