अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

थाने के बाहर बेबस पिता ने खाया जहर, क्या पुलिस ने नहीं की बेटी के गुनहगारों पर कार्रवाई?

संभल: संभल (Sambhal) में दबंगों (Dabangg) द्वारा बेटी (Daughter) के साथ छेड़छाड़ (Molestation) किए जाने से दुखी एक व्‍यक्ति ने कथित रूप से जहर (Poision) खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि बीती 3 अप्रैल को कुढ़ फतहगढ़ थाना क्षेत्र के डारनी गांव में एक ही समुदाय के दो पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमे दर्ज करवाए थे।

बेटी के साथ छेड़छाड़, पिता को नहीं मिला इंसाफ तो थाने के बाहर खाया जहर

उन्होंने बताया कि एक पक्ष के जयपाल (45) जब अपने घर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनकी 22 वर्षीय बेटी के साथ दूसरे पक्ष के अतर सिंह और जगत पाल ने छेड़छाड़ की है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्‍होंने बताया कि परिजनों का दावा है कि इससे आहत होकर जयपाल ने जहर खा लिया और अस्‍पताल में इलाज के दौरान मंगलवार शाम उनकी मौत हो गई। चंद्र ने बताया कि इस मामले में आरोपियों अतर सिंह और जगत पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया जबरन दबाव बनाने का आरोप

वहीं मृतक के परिवार का आरोप है कि पुलिस मंगलवार की सुबह से शाम तक फैसला करने का दबाव बनाती रही। डराने और धमकाने के साथ ही पीड़ित युवती और उसकी मां को भी थाने में बैठाए रखा। इसी बात से आहत होकर व्यक्ति ने थाने से बाहर निकल कर जहरीला पदार्थ खा लिया, लेकिन पुलिस समझौते का दवाब बनाने में लगी रही। पीड़िता का आरोप है कि जब कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने बेटी को जेल भेजने की धमकी देते हुए बैठा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights