अपराधउत्तराखंडराज्य

Dehradun में दिल दहलाने वाली वारदात, हथौड़ा मारने पर भी नहीं मरी तो पत्नी को लगाया जहर का इंजेक्शन

उत्तराखंड के देहरादून (Dehradun) से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है जहां एक सनकी पति ने पहले अपनी पत्नी के पेट और सिर पर हथौड़े से कई वार किए और फिर पकड़े जाने के डर से पत्नी को जहर का इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार दिया. ये वारदात देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र के सोडा सरोली इलाके की है. पुलिस (Police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी कृष्णा शाह और पिंकी देवी की दस पहले शादी हुई थी. दोनों का एक बेटा और दो बेटी हैं. दोनों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था. आरोपी पति कृष्णा शाह मिस्त्री का काम करता है. शाम को जब वो काम से घर लौटा तो उसका एक बार फिर से पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद वो गुस्से में आपा खो बैठा और उसने पिंकी पर हथौड़े से कई वार कर दिये. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गई और बेहोश हो गई.

पकड़े जाने के डर से दिया जहर का इंजेक्शन

बुरी तरह घायल पिंकी को देखकर पति को लगा कि वो अब नहीं बचेगी, लेकिन सुबह जब उसे होश आया तो उसने कहा कि वो मार पिटाई की पुलिस से शिकायत करेगी. जिसके बाद कृष्णा डर गया और पुलिस के पकड़े जाने के डर से उसने मौका पाकर अपनी पत्नी को जहर का इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उसने बच्चों को भी डराया और धमकाया कि अगर कोई पूछे तो वो यही बताएं कि उनकी मां सीढ़ियों से गिर गई थी.

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि आरोपी अपनी पत्नी को मारने के बाद जल्दी जल्दी उसका अंतिम संस्कार करना चाहता था, लेकिन मृतका के मायकेवालों को इस बात की भनक थी कि वो उनकी बेटी के साथ ऐसा कर सकता है. मृतका पहले भी घरवालों को ये बता चुकी थी कि आरोपी पति उसकी हत्या कर सकता है. बेटी की मौत की खबर मिलने के बाद मायकेवाले पुलिस को साथ घर पहुंचे और आरोपी पति को गिरफ्तार करवा दिया.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights