ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

‘मार्च में उसने 10 दिन की छुट्टी ली…’, जहां काम करता था सचिन, उसके मालिक ने बताई पूरी कहानी

पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन की प्रेम कहानी इन दिनों काफी चर्चा में है. इस बीच, दोनों को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सचिन परचून की जिस दुकान में नौकरी करता था, अब उसी दुकान के मालिक ने सचिन को लेकर नया खुलासा किया है. दुकानदार हरिओम का दावा है कि मार्च में सचिन ने उत्तराखंड जाने की बात कह दुकान के काम से छुट्टी ले ली थी, तब सचिन ने कहा था कि वह पूर्णापूरी जा रहा है.

दरअसल, सचिन मार्च में उत्तराखंड जाने के बजाए नेपाल चला गया. दुकानदार का दावा है कि जब वह 10 दिन बाद वापस दुकान पर लौटा तो उसके व्यवहार में काफी परिवर्तन देखने को मिला. वह बहुत कम बात करता था. वहीं, आसपास के दुकानदारों का दावा है कि सचिन फोन पर काफी व्यस्त रहता था. लेकिन, वह किससे बात करता था, उसने यह बात किसी को नहीं बताई थी.

रबूपुरा के नया बाजार में दुकान पर काम कर रहा था सचिन

सचिन दो साल से रबूपुरा के नया बाजार में दुकान पर काम कर रहा था. वहां पर इस काम के लिए हर महीने दुकान मालिक की ओर से दस हजार रुपये की पगार मिलती थी. दुकानदार भी सचिन की इस लव स्टोरी पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, अब सचिन और सीमा की लव स्टोरी पूरे देश को पता है. सचिन और सीमा नेपाल के जिस होटल में रूके थे, जांच एजेंसियों ने उस होटल के मालिक से जानकारी जुटाई है.

नेपाल में ही दोनों ने कर ली शादी

सचिन और सीमा ने नेपाल में ही शादी रचा ली. सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं, सचिन को लेकर सीमा का कहना है कि वह बस उसके साथ ही जीवन बिताना चाहती है. वह वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती. सीमा ने कहा कि अगर भारत सरकार उसे पाकिस्तान भेजने की कोशिश करगी तो वह यही समझेगी कि उसे मरने के लिए छोड़ दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights