बॉलीवुडमनोरंजन

क्या विद्या बालन बन गई हैं मां? बेटी होने की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

क्या विद्या बालन एक बेटी की मां हैं? क्या उन्होंने दुनिया से अपनी बेटी छिपाकर रखी है?  पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ये चर्चा हो रही है. ये सब तब शुरू हुआ जब 44 साल की एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर एक बच्ची के साथ नजर आई थी. एक्ट्रेस की बच्ची संग वीडियो को पोस्ट करते हुए पैप्स ने लिखा था, “ विद्या अपनी क्यूट बेटी के साथ’. बस इसी के बाद से एक्ट्रेस की सीक्रेट बेटी के रुमर्स उड़ने लगे. वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद इन अफवाहों पर रिएक्शन दिया है और सच बताया है कि आखिर बच्ची के साथ उनका क्या कनेक्शन है?

सीक्रेट बेटी होने के रुमर्स पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी?

दरअसल एचटी सिटी को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस विद्या बालन ने सीक्रेट बेटी होने के रुमर्स पर चुप्पी तोड़ी और सारा सर बताया. बालन ने कहा, “वह मेरी बहन की बेटी इरा है! उसके जुड़वां बच्चे हैं. एक लड़का रूहान और इरा.” विद्या के इस खुलासे के बाद ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस की कोई सीक्रेट बेटी नहीं है और हां फैंस को इस बात का भी पता चल गया है कि विद्या अपने बहन के बच्चों को मां की तरह ही प्यार करती हैं. वे उन्हें अपनी “ट्विन लाइफलाइन्स” कहती हैं.

यहां बता दे कि विद्या बालन ने फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है. इस जोड़ी की शादी को 11 साल हो गए हैं और अभी तक विद्या मां नहीं बनी हैं.

विद्या वालन वर्कफ्रंट

वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार थिएट्रिकल रिलीज फिल्म ‘नियत’ में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी. जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘लवर्स’ में दिखाई देंगी, जिसमें इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights