अपराध

स्वर्ण व्यवसाई की गोली मारकर की हत्या, 16 लाख के सोने-चांदी के जेवर और कैश लेकर फरार हुए अपराधी

रोहतास। अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं व्यवसाई के पास मौजूद करीब 16 लाख के सोने-चांदी के जेवर और कैश भी अपराधियों ने लूट लिया। घटना बड्डडी थाना से महज 200 मीटर दूर काला शहर के पास की है। वारदात के बाद इलाके में हर काम मच गया आसपास के लोगों की भीड़ लग गई इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जमीन पर बेहोश पड़े स्वर्ण व्यवसाय को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस ने परिजनों को सूचना दिया। मृत व्यवसाई की पहचान मोहम्मदपुर के सिकूही के रहने वाले संतोष सेठ के पुत्र सूरज सोनी (24) के रूप में हुई है। वह आलमपुर में अपनी ज्वेलरी शॉप चलाता था। मामले में सासाराम के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने बाइक सवार स्वर्ण व्यवसाई को लूट के दौरान मौत के घाट उतार दिया। सूरज सोनी को सात गोली मारी गई। साथ ही उसकी बाइक की डिक्की में रखें 150 ग्राम सोना का आभूषण, साढ़े सात किलो चांदी तथा 20 हजार से अधिक नगदी भी लूट लिया गया। बताया जा रहा है कि सूरज सोनी आलमपुर में अपनी दुकान को बंद कर मोहम्मदपुर गांव के सीकूही टोला स्थित अपने घर जा रहा था। इस दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पहले तो लोगों ने सूरज सोनी को घायल समझकर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजन का कहना है कि बड्डडी थाना से 200 मीटर गज की दूरी पर यह वारदात हुई है। सूरज सोनी कीमती आभूषण अपने साथ लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक का शव फिलहाल सदर अस्पताल में पड़ा हुआ है। जहां एसडीपीओ दिलीप कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं। साथ ही चेनारी के स्थानीय विधायक व पूर्व मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम भी अस्पताल पहुंचे हुए हैं। इधर, लोग इस वारदात के बाद पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े करे रहे। वहीं व्यवसायियों में आक्रोश है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights