अपराधउत्तर प्रदेश

रस्सी से गला दबाकर पत्नी को दी दर्दनाक मौत, फिर बोरे में भरकर फेंका शव

अमरोहा (Amroha) जनपद में एक पति की हैवानियत सामने आई है. संबंध बनाने से मना करने पर पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद अपने भाई के साथ मिलकर शव‌ को बोरे में भरकर बाइक से मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के जंगलों में फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अमरोहा जनपद की नगर कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना में रुखसार ने जब 5 दिसंबर की सुबह संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो उसके पति बेकरी संचालक अनवर ने रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद मुरादाबाद के जंगल में फेंक दिया. वापस आकर पति ने अमरोहा नगर कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी. उधर सड़क पर शव को देखकर ग्रामीणों ने मुरादाबाद पुलिस को सूचना दी.

आरोपी ने कबूल किया अपना जुर्म

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव की शिनाख्त के लिए कई जनपदों में शव के फोटो भेज दिए. पुलिस आसपास के जिलों से ऐसी महिला का ब्यौरा भी जुटा रही थी जो हाल में गुमशुदा हुई हों. इसी क्रम में अमरोहा कोतवाली में रुखसार की गुमशुदगी दर्ज होने की बात सामने आईय तस्वीरों का मिलान कराया गया तो बोरे में बंद शव अमरोहा नगर कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना की रहने वाली रुखसार का निकला.उसके बाद अमरोहा पुलिस ने आरोपी पति से जब पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि घटना में उसने अपने भाई दानिश की मदद ली थी. पुलिस ने दोनों आरोपीयों को जेल भेज तो भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights