अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बरेलीः गैंगस्टर शराफत की 1.31 करोड़ की संपत्ति जब्त, आरोपी के खिलाफ कुल 9 मुकदमे हैं दर्ज

अवैध तरीके से जुटाई गई संपत्ति पर बरेली प्रशासन की टेढ़ी नजर है. सटोरिये, भू माफिया, खनन माफिया, दवा माफिया, तस्कर और अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमे दर्ज कर अवैध संपत्ति को जब्त करने का अभियान चलाया जा रहा है. जिलाधिकारी के आदेश पर तस्कर और गैंगस्टर की अवैध रूप से करोड़ों रुपये की अर्जित संपत्ति पर जब्तीकरण की कार्रवाई की गई. शराफत हुसैन फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के वार्ड 12 का रहने वाला है. एनडीपीएस के 9 मुकदमों में अभियुक्त शराफत हुसैन स्मैक तस्करी से करोड़ों का मालिक बन बैठा था.

अवैध संपत्ति अर्जित करने वालों के खिलाफ मुहिम

जिलाधिकारी के आदेश पर टीम भारी संख्या में अवैध संपत्ति को जब्त करने मौके पर पहुंची. अचानक बड़ी संख्या में पुलिस जवानों और अधिकारियों के पहुंचने से हड़कंप की स्थिति बन गई. अधिकारियों ने डुगडगुी बजवाकर लोगों को मामले से अवगत कराया. जिलाधिकारी के आदेश का पालन करते हुए शराफत हुसैन की अवैध संपत्ति को कुर्क कर लिया गया. जब्त की गई संपत्ति में दो मकान और शो रूम शामिल हैं. मकानों में एक दो मंजिला और दूसरा पांच मंजिला है.

स्मैक तस्कर की 1.31 करोड़ संपत्ति की गई जब्त

स्मैक तस्कर शराफत हुसैन की कुर्क की गई संपत्ति की कुल कीमत 1.31 करोड़ आंकी गई है. जिलाधिकारी के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की गई. पुलिस अवैध संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण एसपी और क्षेत्राधिकारी मीरगंज के मार्गदर्शन और नेतृत्व में कर रही है.

गैंगस्टर शराफत हुसैन पुत्र अमीर अहमद निवासी मोहल्ला सराय वार्ड 12 की अवैध रूप से अर्जित संपत्ति को कुर्क कर लिया. आदेश के अनुपालन में मकानों और शो रूम को खाली करवाकर सील लगा दिया गया. मुख्य दरवाजे पर अवैध संपत्ति की खरीद और बिक्री का नोटिस भी चस्पा कर दिया गया है. प्रशासन की कार्रवाई से जिले में अवैध तरीके से संपत्ति बटोरने वालों की बेचैनी बढ़ गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button