अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गैंगरेप पीड़िता को शराब पिलाई, कार से फेंका; New Year से एक दिन पहले आगरा में हैवानियत

यूपी के आगरा जिले के रिच होम स्टे में गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता बीते दिन एक और नई मुसीबत में फंस गई। आगरा के इनर रिंग रोड के समीप कार में सवार कुछ लोग उसे फेंककर भाग गए। बताया गया कि पीड़िता नशे की हालत में थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे उठाकर मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गैंगरेप के मामले में समझौते को लेकर उसे बुलाया गया था। इसको लेकर पीड़िता से शपथपत्र भी साइन कराया गया। साथ ही आरोपियों ने उसे कुछ पिलाया। और उसके बाद कार से फेंककर भाग गए।

बता दें, घटना बीते शाम की है। पीड़िता इनर रिंग रोड के पास बदहवास स्थिति में मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर ताजगंज जसवीर सिंह मौके पर पहुंचे। चूँकि घटनास्थल बमरौली कटारा थाना के कार्यक्षेत्र में आता था तो बिना देरी के बमरौली कटारा थाना प्रभारी को सूचित किया गया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता बात करने की स्थिति में नहीं थी। उसे उठाकर मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल भेजा गया। और जब युवती होश में आई तो उसने बताया कि उसका एक दोस्त है मनोज उसी ने मिलने बुलाया था। उसके साथ गैंगरेप के आरोपियों के पैरोकार भी आए थे। मनोज के साथ एक युवती थी। पीड़िता के अनुसार, पहले उसे शराब पिलाई गई और उस पर समझौते का दबाव बनाया गया।

शपथपत्र साइन कराने के बाद कार से फेंका

पीड़िता के अनुसार, वह मामले में समझौते के लिए तैयार हो गई। फिर आरोपियों ने उससे शपथपत्र पर साइन कराया। बाद में उसे नशे की हालत में कार से फेंककर भाग गए। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने मामले को लेकर बताया कि युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। उससे और पूछताछ की जाएगी। अभी वह ठीक से बात जवाब देने की स्थिति में नहीं है। आगे वह जो भी बयान देगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

छोटी दिवाली की शाम हुई थी घटना

आगरा के सदर क्षेत्र की रहने वाली युवती के साथ बीते छोटी दिवाली की देर शाम रिच होम स्टे में गैंगरेप हुआ था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसे ब्लैकमेल कर जाल में फंसाया गया था और उससे जबरन देह व्यापार कराया जाता था। और वह जब विरोध करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। गैंगरेप के बाद तहरीर के आधार पर आगरा के ताजगंज कोतवाली में मामले में आरोपी रवि राठौर, जितेंद्र राठौर, देव किशोर, मनीष, कुमार, सोनू, अशोक व एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने रवि राठौर, देव किशोर, जितेंद्र राठौर, मनीष कुमार और रिया को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। आरोपित जेल में बंद हैं। जमानत खारिज हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button