अपराधबिहार

नाबालिग लड़की से किया सामूहिक दुष्कर्म, पांच युवकों ने मिलकर शर्मनाक घटना को दिया अंजाम

मधुबनी। वहशी दरिंदों ने महादलित नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना मधेपुर थाना क्षेत्र की है। इस शर्मनाक घटना को पांच युवकों ने मिलकर अंजाम दिया है। उनमे से एक दुष्कर्मी को पीड़ित के परिजनों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना 29 अगस्त की है। पीड़ित लड़की के बयान पर मधेपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि नाबालिक अपनी भाभी और गांव की कुछ लड़कियों के साथ कृष्ण जन्माष्टमी मेला में घुमने गई थी। उसकी भाभी और अन्य लड़कियां मेले में चाऊमीन खाने लगी और नाबालिग लड़की खुद जलेबी खरीदने के लिए आगे बढ़ गई। इसी दौरान मेले में कुछ लड़कों ने दुपट्टा से मुंह बांधकर उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और पास के एक बागीचे में ले गए। सभी लड़कों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया और  फिर सभी वहां से फरार हो गए।

झंझारपुर डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस में एक युवक को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस  लगातार छापेमारी कर रही है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी अभय यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और अन्य आरोपितों की खोजबीन की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights