अपराधग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में सात हजार रुपये के लिए दोस्त की निर्मम हत्या

ग्रेटर नोएडा। पुलिस ने डीएमआईसी में निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक के पास मिले शव की शिनाख्त कर हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में सात हजार रुपए की हत्या का मामला सामने आया है। गिरफ्तार दोनों आरोपी के दोस्त हैं।

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हनी और परवीन हापुड़ नूरपुर गांव के रहने वाले हैं. मुख्य आरोपी हनी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपने ही गांव निवासी राजेश से सात हजार रुपये उधार लिए थे. हनी, प्रवीण और राजेश साथ में मजदूरी का काम करते थे। आरोप है कि राजेश हनी पर कुछ दिनों से उसके पैसे वापस करने का दबाव बना रहा था। इसी को लेकर 24 जनवरी की रात उसने साथी परवीन के साथ मिलकर पहले राजेश को शराब पिलाई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी राजेश का शव सूरजपुर कोतवाली इलाके में फेंक कर फरार हो गया.

काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने राजेश की कान में पट्टी बांधकर और सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपितों के पास से हत्या में प्रयुक्त पट्टी व पत्थर व मृतक का आधार कार्ड बरामद किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button