अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मुठभेड़ में 25 हजार का अंतरजनपदीय गैंग के इनामी बदमाश समेत चार गिरफ्तार

आजमगढ़ः जिले की पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश दीपक राजभर को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल दीपक राजभर हो गया. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.घायल बदमाश के पास से 32 बोर की पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 3 खोखे, लूटी हुई बाइक व सोना बरामद हुआ है.

बताते चलें कि बरदह थाना क्षेत्र के गोड़हरा बाजार के पास बीती 29 नवंबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने बेला खास गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने दोस्त के साथ आए गाजियाबाद निवासी अनुज चौधरी को गोली मारकर सोने की चेन व अंगूठी लूट ली थी. इस लूट में ईरनी ग्राम निवासी दीपक राजभर का नाम सामने आया था.

पुलिस ने शुक्रवार की रात घटना में संलिप्त कुलदीप उर्फ कवलदीप निवासी भरथीपुर थाना तरवा और अंशिका पुत्री मोलई यादव निवासी मानिकपुर थाना गोला जनपद गोरखपुर को गिरफ्तार कर लिया था. शनिवार की सुबह पुलिस ने इनामी लुटेरे दीपक राजभर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में लूट के आभूषण, पिस्टल, तमंचा, कारतूस, बाइक और नकदी बरामद की.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि यह लुटेरों का संगठित अंतर्जनपदीय गैंग है, जो लूट की वारदात को अंजाम देता था. यह गैंग युवती को इसलिए लेकर चलता था क्योंकि वारदात को अंजाम देने के बाद युवती आसानी से सामान लेकर फरार हो जाती थी. गिरफ्तार सभी आरोपियों पर कई मुकदमे दर्ज हैं. इसकी जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights