खेलमनोरंजन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर का दावा, धौनी हैं तो वहीं करेंगे CSK को लीड दूसरा कोई नहीं

मंगलवार को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट सामने आई। चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गजों को रिटेन किया है। ऐसे में सवाल यही है कि इस बार कप्तान कौन होगा तो इसका जवाब है कि एमएस धोनी ही टीम के कप्तान होंगे, जिन्होंने पिछले साल रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी, लेकिन बाद में खुद को कप्तानी करनी पड़ी थी।

उधर, टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने जियो सिनेमा से बात करते हुए सीएसके के भविष्य के बारे में बात की और कहा कि जब तक एमएस धोनी हैं, कोई और टीम का कप्तान नहीं होगा। उन्होंने कहा, “जब तक एमएस धोनी खेल रहे हैं, कोई अलग कप्तान नहीं हो सकता। यह पिछले साल और अधिक स्पष्ट हो गया। यह कहने के बाद, अगर आपने मुझसे एक साल पहले ये सवाल पूछा होता तो मेरा जवाब अलग होता।”

उन्होंने कहा, “शायद केन विलियमसन अगले कप्तान होते, लेकिन मुझे सीएसके के बारे में जो कुछ भी पता है, अगर यह एमएस धोनी का आखिरी साल है, तो वे कप्तानी किसी ऐसे व्यक्ति को सौंपना चाहेंगे जो अगले 5-6 वर्षों के लिए भूमिका और टीम में स्थिरता ला पाए। सीएसके एक ऐसी टीम है जो बहुत सारे बदलावों में विश्वास नहीं करती है और इसलिए वह एक दीर्घकालिक कप्तान की तलाश करेगी। CSK एक ब्लू-चिप (भरोसेमंद) टीम की तरह है न कि एक दिन की ट्रेडिग वाली टीम की तरह।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights