राष्ट्रीय

BJP की पांच महिला सांसद सच पता करने उतरेंगी मैदान में, इन इलाकों का करेंगी दौरा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के मतदान में हुई भारी हिंसा को लेकर भाजपा एक्शन मोड में है। भाजपा ने राज्य में हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने और हिंसा के दौरान राज्य में महिलाओं के खिलाफ किए गए अत्याचारों पर एक रिपोर्ट सौंपने के लिए पार्टी की महिला सांसदों की पांच सदस्यीय समिति का गठन किया है।

कौन-कौन हैं इस जांच समिति के सदस्य?

भारतीय जनता पार्टी की एक प्रेस रिलीज में बताया गया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनावों में महिलाओं पर हुए अत्याचार एवं व्यापक पैमाने पर हुई हिंसा की जांच के लिए पार्टी की महिला सांसदों की एक जांच समिति का गठन किया है। इस जांच समिति में सरोज पाण्डेय, सांसद (संयोजक)

रमा देवी (सांसद), अपराजिता सारंगी (सांसद), कविता पाटीदार (सांसद), संध्या राय (सांसद) का नाम शामिल है। यह जांच समिति जल्द ही अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी।

इससे पहले BJP ने गठित की थी फैक्ट फाइंडिंग टीम

वहीं, इससे पहले पश्चिम बंगाल में मतदान में हुई भारी हिंसा को लेकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने चार सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग टीम गठित की थी। इस टीम का नेतृत्व सांसद रविशंकर प्रसाद कर रहे हैं। भाजपा की पांच सदस्यीय फैक्ट फाइंडिंग टीम ने पंचायत चुनावों के दौरान हिंसा से प्रभावित पीड़ितों से मिलने के लिए 14 जुलाई (शुक्रवार) को उत्तरी बंगाल के कूचबिहार का दौरा किया था।

इस दौरान रविशंकर प्रसाद और रेखा वर्मा पीड़ितों में से एक को सांत्वना देते नजर आए थे, वहीं सत्यपाल सिंह को यह कहते हुए सुना गया था कि पार्टी पीड़ितों के सभी चिकित्सा खर्चों का ख्याल रखेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button