अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

‘पहले नशीली गोलियां दी, फिर छात्रा से गैंगरेप…’ मुफ्ती ने ड्राइवर संग मिल किया घिनौना काम

बरेली में एक लॉ की छात्रा से नशीला गोलियां देकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को छात्रा ने SSP से शिकायत की। आरोप है कि आरोपी मुफ्ती गुलफान उसे कार से बैठाकर ले गया। फिर उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। मुफ्ती ने फर्जी तरह से निकाहनामा भी तैयार कर लिया।

लॉ की पढ़ाई कर रही छात्रा

छात्रा बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी की रहने वाली है। एक उच्च शिक्षण संस्थान से छात्रा लॉ की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने बताया कि मुफ्ती गुलफान रजा कादरी मौजा बहजनी पोस्ट हजरतगंज जिला रामपुर का मूल निवासी है। यह मुफ्ती बरेली और दूसरे स्थानों पर अलग-अलग धार्मिक कार्यक्रमों में आता था।

पीलीभीत के एक बैंक्वेट हाल में 3 माह पहले छात्रा अपनी मां के साथ धार्मिक कार्यक्रम में गई थी। जहां आरोपी मुफ्ती भी पहुंचा। मुफ्ती भी वहां तकरीर पढ़ता था। मुफ्ती ने छात्रा की मां से मुलाकात की। आरोपी मुफ्ती ने कहा कि छात्रा लॉ की पढ़ाई कर रही है। इसका जरूर ध्यान रखा जाएगा। इसे कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

छात्रा के मोबाइल पर करता था बात

छात्रा ने बताया कि मुफ्ती गुलफान कई बार मेरे मोबाइल पर कॉल करता था। मुफ्ती गुलफान रजा कादरी हाफिज आकिल के साथ मुझे कार में बैठाकर ले गया। जहां रास्ते में कोल्डड्रिंक पिलाने के साथ खाना भी खिलाया। उसके बाद दोनों ने खाने या कोल्डड्रिंक में नशीली गोलियां दे दी। यह घटना 25 दिसंबर-2022 की है।

जिसके बाद मुफ्ती गुलफान और हाफिज आकिल ने गैंगरेप किया। पीड़ित छात्रा ने बताया कि जब मुझे होश आया तो मैंने कहा कि मेरे साथ गलत काम किया। उसके बाद मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि तुझसे निकाह करना है। अभी चुप रहना होगा, यदि जरा भी आवाज निकाली तो मार देंगे।

फर्जी निकाहनामा भी तैयार कराया

26 दिसंबर 2022 को मुफ्ती गुलफान अपने साथ जायतुल बनात हजरत एक खादिया डेलीपीर पर ले गया। फर्जी निकाहनामा तैयार कराकर साइन करा लिए। जब पूछा कि यह क्या है तो आरोपी ने कहा कि अभी नाम लिखने के लिए कहा गया है।

ज्यादा सवाल जबाव मत करना। बाद में पता कि इस नाम का कोई मदरसा डेलापीर में नहीं है। 27 फरवरी को छात्रा ने अपनी मां को बताया। जिसके बाद छात्रा की मां ने आरोपी को कॉल की। आरोपी मुफ्ती गुलफान ने धमकी दी कि 40 हजार रुपये में समझौता कर लो। नहीं तो जान गंवानी पड़ेगी।

मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

छात्रा ने शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की। जहां छात्रा ने बताया कि मेरे साथ गैंगरेप किया गया। मुफ्ती और हाफिज ने मेरे साथ गैंगरेप किया। मुझे धमकी कि 40 या 50 हजार रुपये में समझौता कर लो। छात्रा ने रोते हुए बताया कि मैं लॉ की पढ़ाई कर रहीं हूं। मेरी जिंदगी बर्बाद हो चुकी है।

आरोपी अपने को उत्तर प्रदेश में सूबे सदर बताता है। कहता कि मैं इतने बड़े पद पर हूं, कोई कुछ नहीं सकता। एसएसपी / डीआईजी अखिलेश चौरसिया ने जांच कर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। छात्रा ने बताया कि मुफ्ती ने मेरे पीछे लड़कियां भी लगाईं। ऐसे इंसान जो इस पोस्ट पर है, और यह 4 बच्चों का बाप है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights