अंतर्राष्ट्रीयअपराध

इमरान खान की पूर्व पत्नी की कार पर फायरिंग, पूछा- यही है नया पाकिस्तान?

Deadly Attack on Imran Khan Ex-Wife: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर खुद पर हुए हमले की जानकारी दी। कुछ लोगों ने उसकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वह बाल-बाल बच गई। इमरान खान की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि क्या ये इमरान खान का नया पाकिस्तान है? जब वह अपने भतीजे की शादी से लौट रही थी तो उस पर हमला किया गया।

अपने पहले ट्वीट में रेहम लिखती हैं, ‘मैं अपने भतीजे की शादी से लौट रही थी, तभी कुछ लोगों ने मेरी कार पर गोलियां चला दीं और मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने बंदूक की नोक पर मेरी कार को रोकने की कोशिश की. मैंने अपनी कार बदल ली थी। वाहन में मेरे सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर मौजूद थे (रेहम खान पर हमला)। क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, लुटेरों और लालची लोगों के देश में आपका स्वागत है। रेहम खान पर हमले के बाद पाकिस्तान सरकार सवालों के घेरे में आ गई है.

एक अन्य ट्वीट में रेहम ने कहा है, ‘मैं पाकिस्तान में एक सामान्य पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं। भले ही मुझ पर कायरता से हमला किया जाए। बीच सड़क पर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस तथाकथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं भी अपने देश के लिए एक गोली लेने के लिए तैयार हूं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रेहम खान ने सार्वजनिक रूप से सरकार की निंदा की है। इससे पहले भी वह कई मुद्दों पर अपने पूर्व पति पर निशाना साध चुकी हैं।

देश में बढ़ते रेप के मामलों को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुछ समय पहले आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने महिलाओं के कपड़ों पर ही सवाल उठाया था. तब रेहम खान ने इमरान को पाखंडी कहा था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री “बलात्कार के लिए हमेशा माफी मांगते हैं”। साथ ही उन्होंने इमरान से विवादित बयान के लिए माफी मांगने को कहा था। इससे पहले इमरान खान की दूसरी पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी कुरान का हवाला देकर इमरान खान को बकवास बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button