अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली के द्वारका इलाके में अपार्टमेंट में आग, चौथी मंजिल से कूदीं 2 महिलाएं; 1 की मौत

दिल्ली। द्वारका सेक्टर 10 में एक आवासीय अपार्टमेंट की एक मंजिल पर आज सुबह आग लग गई। चार फायर टेंडरों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि इसमें एक महिला की मौत हो गई है। सारे सामान जलकर खाक हो गए हैं। बताया जा रहा है कि गैस लीक होने की वजह से आग लगी थी।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, द्वारका के सेक्टर 10 में पैसिफिक अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 502 में आग लगने के बारे में पुलिस स्टेशन द्वारका में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। इसके बाद करीब चार दमकल वाहन को मौके पर भेजा गया था।

83 वर्षीय महिला की मौत

उन्होंने बताया कि घटना के दौरान आग से बचने के लिए दो महिलाएं क्रमश: चौथी और पांचवीं मंजिल से कूद गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें से एक को मृत घोषित कर दिया गया है। दूसरी महिला का इलाज चल रहा है। मृतक महिला की पहचान जसुली देवी (83) के तौर पर हुई है। वहीं घायल महिला की पहचान पूजा पंत (30) के तौर पर हुई है।

रोहिणी में भी सोमवार को लगी थी आग

इससे पहले सोमवार को दिल्ली के रोहिणी के शाहबाद डेयरी इलाके में भीषण आग लग गई थी। दिल्ली अग्निशमन सेवा के मुताबिक, आग में करीब 130 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। अधिकारियों के मुताबिक, रविवार रात करीब 10 बजे आग लगने की कॉल मिली। उन्होंने बताया कि कुल 15 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। अग्निशमन अधिकारियों ने कहा कि किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button