अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

गाज़ियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन में फैशन डिज़ाइनर ने किया सुसाइड , 11वी मंजिल से लगाई छलांग, सुसाइड नोट बरामद

अंकुर अग्रवाल
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि सोसाइटी में सोमवार देर शाम अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया।जब सोसाइटी की बहुमंजिला इमारत की 11वीं मंजिल से एक फैशन डिजाइनर युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।इसकी जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों और सुरक्षाकर्मियों को मिली तो इलाके में भगदड़ मच गई ।आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतिका के द्वारा छोड़ें गए डेढ़ पन्ने का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ ।जिसमें युवती ने अपने पिता और नौकरी के तनाव को जिम्मेदार बताया है। बहरहाल पुलिस कई एंगल से इस पूरे मामले की गहन जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से मेरठ के गोविंदपुरम के रहने वाले सतीश दीक्षित पिछले 2 साल से राज नगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि सोसायटी के जे ब्लॉक स्थित 1101 नंबर फ्लैट में अपनी पत्नी आशा दो बेटी आयुषी और श्रुति वह बेटा नीतीश के साथ रहते हैं और मेरठ रोड पर उनकी नमकीन की फैक्ट्री है, 25 वर्षीय आयुषी उनकी बेटी थी और नोएडा सेक्टर 5 की एक फैशन डिजाइनिंग कंपनी में फैशन डिजाइनिंग की नौकरी करती थी।सोमवार देर रात घर में आशा और आयुषी मौजूद थे।जबकि परिवार के बाकी सदस्य बाहर गए हुए थे। शाम को आशा और आयुषी साथ सोए हुए थे। करीब रात 8:00 बजे आयुषी फ्लैट की बालकनी में आई और उसने बालकनी से छलांग लगा दी।इससे पहले मौका पाते ही आयुषी ने करीब डेढ़ पन्ने का एक सुसाइड नोट भी लिखा सुसाइड नोट में लिखा कि पापा आप के राज में कोई खुश नहीं रह सकता।इसके अलावा सुसाइड नोट में आयुषी ने नौकरी के तनाव के बारे में भी जिक्र किया है और यह सुसाइड नोट अंग्रेजी में ही लिखा गया था।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष नंद ग्राम अमित कुमार काकरान ने बताया कि इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी।सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो करीब 25 वर्षीय आयुषी मृत अवस्था में पाई गई।जांच की गई तो पता चला कि आयुषी ने 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की है।उन्होंने बताया कि आयुषी के बेडरूम से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।फिलहाल कई एंगल पर जांच की जा रही है।जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights