अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

चुनाव के चलते पुलिसकर्मियों की कमी, जिले में बढ़ी झपटमारी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इन दिनों पुलिस कर्मियों की कमी दिखाई दे रही है। क्योंकि जिले से 200 दरोगा समेत 1500 पुलिसकर्मी अन्य जिलों में चुनाव ड्यूटी पर भेजे गए हैं। पुलिस कर्मियों की कमी होते ही जिले में झपट मार सक्रिय हुए हैं। जिसके चलते सोमवार शाम थाना साहिबाबाद इलाके के राजेंद्र नगर में दो बाइक सवार बदमाशों ने बाजार से घर लौट रही एक महिला का पर्स झपट कर फरार हो गए। इतना ही नहीं इसी सड़क पर इस घटना के कुछ देर बाद ही दूसरे शख्स से भी झपटमारी का प्रयास किया गया।लेकिन उसमें वह कामयाब नहीं हो पाए।यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पीड़िता ने साहिबाबाद थाने में तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में रहने वाली एक महिला बाजार से अपने घर लौट रही थी।अचानक ही बाइक सवार दो बदमाश उसके नजदीक पहुंचे।जैसे ही बदमाशों ने महिला के आगे से बाइक से कट मारा तो महिला ने सोचा कि वह अपनी बाइक पार्क करना चाह रहे हैं।लेकिन जब तक वह पूरी तरह समझ पाती,तब तक बदमाशों ने उसके हाथ से पर्स झपट लिया और मौके से फरार हो गए।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना साहिबाबाद के थाना अध्यक्ष नागेंद्र चौबे ने बताया कि राजेंद्र नगर में रहने वाली एक महिला ने तहरीर दी है।कि जब वह बाजार से घर लौट रही थी।तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनका बैग झपट लिया बैग में कुछ कैश और उनका मोबाइल मौजूद था। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।उधर सीसीटीवी फुटेज चैक किए गए, तो उसमें बाइक सवार महिला का पर्स छीनते हुए नजर आए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। उम्मीद है जल्द ही इन झपट मारो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button