अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस से मुठभेड़ के दौरान गोतस्कर को लगी गोली, दूसरा साथी भाग निकला

थाना परतापुर क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए परतापुर पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है। मेरठ एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के निर्देश में चल रहे इस अभियान में सीओ बृजेश कुमार सिंह के दिशा निर्देश पर आज चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक को जब पुलिस ने मोहद्दीनपुर सिवाल मार्ग पर रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार युवक ने स्पीड तेज कर दी और उसको लेकर भागने लगे। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह विसारे व मोहद्दीनपुर चौकी इंचार्ज अवनीश शर्मा और दरोगा हरीश सहित पुलिसकर्मियों की टीम ने युवकों को रोकने का प्रयास किया।

इस पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया। इसके बाद आरोपी युवकों को पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने जवाबी कार्रवाई के करते हुए आरोपियों पर आत्मरक्षा के लिए फायर किया। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगी। जिस युवक के पैर में पुलिस की गोली लगी है उसका नाम सागर पुत्र मनोज निवासी दौराला है।

पुलिस की ओर से फायरिंग होती और अपने साथी के पैर में गोली लगी देख एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश से एक लूटी हुई बाइक और 315 बोर का एक तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। फरार बदमाश की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इलाके केा पुलिस ने चारों ओर से घेरा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights