अपराधनई दिल्ली

शराबी फूफा ने चार साल की बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म, हत्या कर झांड़ियों में फेंका शव

नई दिल्ली। नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र में शराबी फूफा ने चार साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया, उसके बाद हत्या कर शव झांड़ियों में फेंक दिया। वारदात 22 सितंबर की है। मामले में पुलिस ने आरोपी को यूपी पुलिस की मदद से यूपी के सीतापुर जिले से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शराब पीने की आदी है। उसकी पत्नी और दो बच्चे नरेला इलाके में साले के यहां रहते हैं। आरोपी पत्नी और बच्चे को सीतापुर रहने के लिए बुला रहा था। लेकिन पत्नी उसकी शराब पीने की आदत से परेशान होकर नहीं आना चाहती थी। ऐसे में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

डीसीपी रवि कुमार सिंह के अनुसार, 22 सितंबर को पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा ने उसकी बेटी का अहरण कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि पीड़ित की बहन की शादी आरोपी से हुई है। दोनों के बीच अकसर झगड़ा होता रहता है। ऐसे में पत्नी अपने भाई के यहां रहने आ गई थी। इस बात की जानकारी मिलने पर आरोपी ने अपने साले को फोन अपनी पत्नी को वापस भेजने के लिए कहा। साथ ही धमकी दी कि पत्नी को नहीं भेजने पर वह उसकी बेटी को अगवा कर लेगा। परिवार वालों को लगा कि वह मजाक कर रहा है। लेकिन बेटी के गायब होने के बाद पीड़ित ने आरोपी से फोन पर बात की।
आरोपी ने अगवा करने की बात मानी। पुलिस ने आरोपी के फोन नंबर की लोकेशन के बारे में पता किया। जिससे उसका लोकेशन सीतापुर यूपी में आई। पुलिस परिवार के साथ वहां पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था। वह अपनी पत्नी को यूपी में गांव वापस जाने के के लिए कह रहा था। लेकिन उसकी पत्नी जाना नहीं चाहती थी क्योंकि वह और उसकी बेटी नरेला में एक फैक्टरी में काम कर रही थीं, जिससे उनकी जरूरतें मुश्किल से पूरी हो रही थीं।
उनके पास गांव में कोई रोजगार के अवसर नहीं थे। आरोपी आदतन शराबी है और हमेशा शराब के नशे में रहता है। घटना वाले दिन आरोपी का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ। इसके बाद आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया। उसके बाद हत्या कर शव को टिकरी गांव के खुले तालाब के पास झाड़ियों के पास फेंक दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights