बॉलीवुडमनोरंजन

बिकिनी पहन शीशे के सामने आईं दिशा पाटनी, एक्ट्रेस की इन बोल्ड तस्वीरों को देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

शीशे के सामने खुद को निहारते हुए दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. न्यूड शेड बिकनी पहने दिशा पाटनी की इठलाती अदाएं काफी कातिलाना हैं. खुले बाल, पतली कमर दिशा पाटनी की ये तस्वीर हैं सबसे ज्यादा किलर.

दिशा पाटनी का बिकनी लुक हमेशा से खबरों में छाया हुआ है. उनके  लुक्स, उनके बोल्ड फोटोशूट हर किसी की निगाहें अपनी ओर खींच लेते हैं. बता दें दिशा पाटनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी नखरीली अदाओं का चार्म और उनके दीवानों की लाइन खत्म होने का नाम नहीं लेती.

दिशा पाटनी ने जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, तभी से इसने तहलका मचा दिया है. फैंस लगातार इनकी खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते जा रहे हैं. लाइक्स और कमेंट की बौछार करते हुए एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ए आईने तू ही बता सबसे सुंदर कौन है यहां… तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- उफ्फ तुम्हारी ये अदाएं…

इस तस्वीर से हट कर बात करें दिशा पाटनी की पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस लंबे वक्त से बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. अक्सर ये कपल एक साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट होता हुआ नजर आता है. दिशा टाइगर के घरवालों के साथ खूब अच्छा बॉन्ड भी शेयर करती हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights