अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

दुकान से पॉपकार्न खरीदने गई 13 साल की बच्ची से डिजिटल दुष्कर्म, विरोध पर बेरहमी से की पिटाई

मोदीनगर। नगर की एक कॉलोनी में 13 वर्षीय छात्रा के साथ डिजिटल रेप का मामला सामने आया है। रविवार शाम को दुकानदार सामान लेने गई मासूम को दुकान के अंदर बुलाकर छेड़छाड़ की। घर पहुंचकर बच्ची ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

नगर एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति परिवार सहित रहते हैं। उनकी पुत्री कक्षा छह की छात्रा है। रविवार शाम को पांच बजे के आसपास उनकी पुत्री कॉलोनी में स्थित परचून की दुकान पर पॉपकार्न लेने के लिए गई थी। बच्ची जब वापस अपने घर को जाने लगी। इसी बीच दुकानदार मोहित कुमार ने आवाज देकर वापस बुला लिया। इसके बाद दुकानदार बच्ची को लेकर दुकान के अंदर ले गया। आरोप है कि दुकानदार ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने बच्ची को मारपीट कर घायल भी कर दिया। किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन जब दुकानदार के पास पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की और भगा दिए। इसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी है।

क्या होता है डिजिटल रेप:

विशेषज्ञों के अनुसार यदि कोई शख्स किसी भी महिला ,लड़की ,छात्रा ,युवती की बिना अनुमति के उसके साथ छेड़छाड़ करता है तो इसे डिजिटल रेप कहा जाता है।

अधिकारी कथन:

बच्ची के भाई की तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ व पॉस्को एक्ट की धाराओं में दुकानदार मोहित कुमार निवासी अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

रितेश त्रिपाठी एसीपी मोदीनगर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights