ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

फैशन फिएस्टा के जलवे और दीप मनी के धमाकेदार प्रस्तुति से हुआ धरोहर 2023 का रंगारंग समापन

क्वांटम विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव धरोहर 2023 का फैशन फिएस्टा और पंजाबी सिंगर दीप मनी के धमाकेदार प्रस्तुति और सुखद स्मृतियों के साथ रंगारंग समापन हो गया । धरोहर के दूसरे दिन 7 अप्रैल को कार्यक्रम का सबसे मुख्य आकर्षण फैशन फिएस्टा रहा। इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के छात्रों ने विभिन्न प्रकार के परिधानों में रैंप वॉक कर के अपना जलवा बिखेरा। इसके साथ ही विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी औपचारिक समापन हो गया | तीन दिनों तक चले इस वार्षिकोत्सव में छात्र- छात्राओं के साथ शिक्षक और सभी कर्मचारी भी पूरी तरह से जोश और खरोश के साथ रंग में डूबे हुए थे | कार्यक्रम के अंतिम दिन 8 अप्रैल को दीप मनी ने अपने गानों के धुनों से रंग जमाया और देर रात तक छात्र छात्राओं को झूमने पर मजबूर कर दिया | स्टार नाईट की प्रस्तुति ने धरोहर के समापन को एक यादगार स्मृति में तब्दील कर दिया |

यह कार्यक्रम पूरे उत्साह और जोश के साथ 6 अप्रैल से मनाया जा रहा है। इसके अलावा अंतर विश्वविद्यालय नृत्य और संगीत प्रतियोगिताओं में भी प्रतिभागियों ने अपने नृत्य कौशल और सुरों का जलवा बिखेरा। अंतिम दिन 8 अप्रैल को एड मैड शो भी आकर्षण का केंद्र रहा जिसमें सभी प्रतिभागियों ने अपने रचनात्मक कौशल की प्रस्तुति देकर प्रशंसाएं बटोरीं | इसके साथ ही, ब्रिज डिजाइन, फास्ट एंड फ्यूरियस, पाइरेट्स ऑफ सर्किट, रंगोली प्रतियोगिता, पेपर ओरिगैमी, बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट, क्रैक ए कोड, म्यूजिकल चेयर, सिंगिंग जैसे विभिन्न कर्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने गायक दीप मनी ने स्टार नाइट में अपने सुरों से एक अलग सा समा बांध दिया। छात्र-छात्राएं गानों की धुनों में मंत्रमुग्ध होकर झूमने लगे और पूरा का पूरा विश्वविद्यालय परिसर हर्ष और उल्लास में डूब गया | छात्रों के अलावा शिक्षकों में भी दीप मनी के आने को लेकर एक अलग सा उत्साह देखने को मिला जो रात होते होते उनके गानों पर थिरकते नज़र आए।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कुलाधिपति श्री अजय गोयल, उपाध्यक्ष श्री शोभित गोयल, कुलपति प्रो विवेक कुमार, कुलसचिव श्री अमित दीक्षित, क्वांटम स्कूल ऑफ़ बिज़नेस के निदेशक डॉ. मनीष श्रीवास्तव, क्वांटम स्कूल ऑफ़ टेक्नोलॉजी के निदेशक डॉ. मनीष शर्मा, सभी विभाग के समन्वयक, विभाग के प्रमुख और शिक्षकों सहित हजारों विद्यार्थी मौजूद थे । शांतिप्रिय माहौल बरक़रार रखने के लिए कई अनुशासन समितियों ने कमर कास कर इस तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव को सफल बनाने में अपना सहयोग दिया | कार्यक्रम के आयोजक श्री कारन बब्बर ने धरोहर के समापन पर हर्ष जताते हुए कहा की छात्रों और शिक्षकों के सहयोग ने ही एक बार फिर धरोहर को सफल बनाया है |

धरोहर के तीनों दिन विद्यार्थियों में प्रतियोगिता जीतने की होड़ और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर उत्साह साफ़ ज़ाहिर रहा | खेल कूद प्रतियोगिता- उड़ान से लेकर एज, ओजस, और ग्लिट्ज़ जैसे सभी प्रतियोगिताओं और कार्यक्रमों में हर विभाग के विद्यार्थियों ने बढ़- चढ़ कर हिस्सा लिया | इस तरह से तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव धरोहर 2023 का रंगारंग समापन हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights