अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अलर्ट मोड पर पुलिस; बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को ईमेल के माध्यम से धमकी दी गई है. बुधवार शाम भेजे गए धमकी भरे मेल में 15 फरवरी को दिल्ली में बड़ा धमाका करने की बात कही गई है. मेल की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस पू्रे मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही अदालत परिसर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को मिले इस ईमेल में शख्स ने हिंग्लिश में लिखा है कि ’15/2/2024 को बम से उड़ाऊंगा देख लेना। ये धमाका दिल्ली में सबसे बड़ा धमाका होगा देख लेना। जितनी हो सके उतनी सिक्योरिटी लगाओ, सभी मंत्रियों को भी बुलवाओ, एक साथ उड़ेंगे।’

दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में अब तक कोई FIR नहीं दर्ज की गई है. गुमनाम मेल के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने ये मेल भेजा है. आपके बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब राजधानी दिल्ली में ऐसे धमकी भरे मेल भेजे जानें की खबर सामने आई हो. इससे पहले भी दिल्ली की कई स्कूलों को बम से उड़ाने के मेल सामने आ चुके हैं. जांच के दौरान वो सभी मेल झूठे निकले. हालांकि, पुलिस इस मामले में कोई गलती नहीं करना चाहती, इसलिए मेल मिलने के अदालत परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button