अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पिता-बेटी की हत्या करने वाले सनकी आशिक का कबूलनामा- फोन मैंने दिया बात किसी और से करती थी

एटा में घर में घुसकर नाबालिग और उसके पिता की हत्या से सनसनी है। गुरुवार की देर रात हुई वारदात के आरोपी का एक वीडियो अब सामने आया है। इसमें आरोपी युवक डबल मर्डर की बात स्वीकारते हुए वारदात का कारण बता रहा है। पुलिस भी वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग को ही कारण बता चुकी है। आरोपी युवक के अनुसार जिस किशोरी की हत्या हुई है उसको मोबाइल फोन दिया था। किशोरी किसी दूसरे युवक से बात करने लगी थी। इसी से आक्रोशित होकर अपना मोबाइल लेने गया था। लेकिन वहां बात बढ़ गई और किशोरी के साथ ही उसके पिता की भी हत्या कर दी।

यह है पूरी घटना

थाना जसरथपुर के गांव नगला बलू में गुरुवार की रात अंतराम (53), उसकी पत्नी फूलश्री और बेटी तनीषा (17) एक ही कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान गांव का पुनीत उर्फ नन्हे घर में घुस गया। आरोप है कि वह  तनीषा को जबरन अपने साथ ले जाने लगा। जब पिता अंतराम और मां ने विरोध किया तो नन्हें ने बेलचे से उन पर हमला कर दिया। बेटी तनीषा ने रोकने की कोशिश की तो उस पर भी बेलचे से कई वार किए।

हमले की आवाज सुनकर पास के कमरे में सो रही अंतराम की बहू शशि जाग गई और शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग जब तक पहुंचे आरोपी युवक छत के रास्ते भाग निकला। पुलिस को सूचना दी गई तोतीनों घायलों को जैथरा स्वास्थ्य केन्द्र, फिर मेडिकल कॉलेज ले गई। वहां डॉक्टर ने तनीषा और पिता अंतराम को मृत घोषित कर दिया।

मां फूलश्री को आगरा रेफर कर दिया है। डीआईजी दीपक कुमार के अनुसार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित परिवार और आरोपी एक-दूसरे को आपस में जानते थे। जल्द से जल्द पूरी जांच करके आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।

आरोपी बोला, अपना मोबाइल लेने गया था

आरोपी का शुक्रवार दोपहर एक वीडियो सामने आया। इसमें आरोपी कह रहा है कि किशोरी से उसकी पहले बोलचाल थी और उसने ही उसे मोबाइल फोन दिया था। रुपये भी दिए थे। बाद में किशोरी किसी ओर से बात करने लगी थी। युवक का कहना है कि चार माह से तनीषा से बात नहीं हो रही थी। गुरुवार रात को मोबाइल लेने गया था। वहीं पर बात बढ़ी और यह घटना हो गई। वीडियो में आरोपी घटना को कबूल भी रहा है।

पांच बहनों में सबसे छोटी थी तनीषा, एक भाई

पांच बहनों में तनीषा सबसे छोटी थी। एक भाई है हाथरस में हलवाई का काम करता है। घटना के समय भी वह हाथरस में ही था रात में पत्नी ने फोन पर घटना बताई। वाहन न मिलने के कारण शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम गृह पहुंचा है। तनीषा के अलावा अन्य चार बहनों की शादी हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button