अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi Crime: दिल्ली के डाबड़ी इलाके के मकान से दो भाई समेत तीन के शव बरामद, आखिर क्या है मौत की गुत्थी?

नई दिल्ली।  डाबड़ी थाना इलाके में शनिवार शाम एक घर से दो भाई समेत तीन लोगों के शव बरामद हुए। युवकों की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली के अमित, सोनू व यादराम के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में रखवा दिए हैं।

तीनं की मौत विषैला खाना खाने से हुई

शुरुआती जांच में पुलिस मानकर चल रही है कि तीनों की मौत विषैला खाना खाने से हुई। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम डाबड़ी थाना पुलिस को सीतापुरी इलाके के मकान में तीन लोगों के अचेत पड़े होने और कमरे से खून निकलने की जानकारी मिली थी।

छोले-भठूरे की लगाते थे रेहड़ी

पुलिस मौके पर पहुंची, तो कमरा अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा खोला, तो तीन लोगों के शव मिले। कमरे में गैस सिलेंडर पर छोले-भठूरे बनाने का सामान रखा था। शराब की बोतल भी कमरे से बरामद हुई है। मकान मालिक भगतू राम ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले दो भाई अमित और सोनू छोले-भठूरे की रेहड़ी लगाते थे।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया

उनके साथ एक सहायक भी यहां किराये पर रहता था। इनके स्वजन अरुण मकान की पहली मंजिल पर रहते हैं। पुलिस ने क्राइम व फारेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने कमरे व रेहड़ी से साक्ष्य इकट्ठा किए। टीम ने खाने के सामान व अन्य साक्ष्य लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। इसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। डीसीपी अंकित कुमार सिंह ने हत्या व दम घुटने की बात से इन्कार किया है।

कमरे से दूध के जलने की आती थी बदबू

उनका कहना है कि कमरे से कोई अंगीठी नहीं मिली है। प्रारंभिक जांच में पुलिस मान रही है कि तीनों ने शराब के साथ खाना खाया। इस खाने में ही कुछ विषैली चीज थी। पड़ोसियों ने बताया कि तीनों बरेली के रहने वाले थे और एक महीने पहले ही वहां से यहां पर काम करने के लिए आए थे। उनके कमरे से दूध के जलने की बदबू आती थी। पड़ोसियों ने उन्हें शुक्रवार दोपहर को घर से बाहर देखा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button