अपराध

आम के बगीचे में मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम

सुपौल। राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मानिकचंद चकला वार्ड 03 में शनिवार को एक युवक का शव आम के बगीचे से मिलने से बरामद हुआ। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक की पहचान होते ही परिजन भी घटनास्थल पहुंचे। परिजनों ने शव को लेकर नजदीक से ही गुजर रहे एनएच 106 पर रख कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर परिजन शांत हुए। मृतक की पहचान राघोपुर थाना अंतर्गत धरहरा वार्ड 08 निवासी बैजनाथ साह के 19 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार साह के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि मृतक राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मानिकचंद चकला वार्ड 03 निवासी अमरेंद्र यादव के जेसीबी का चालक के रूप में कार्यरत था। वह बीते पांच महीने से वहां काम करता था। इसके लिए उसे प्रतिमाह 13 हजार रुपए मिलते थे। फिलहाल जेसीबी पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत थुमहा में रेलवे के कार्य करता था। मृतक के भाई श्रवण कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह मानिकचंद चकला वार्ड 03 निवासी जेसीबी मालिक अमरेंद्र यादव ने घर पर आ कर सूचना दिया कि तुम्हारा भाई शराब पीकर लुढ़का पड़ा है। वहीa आम के बगीचे में सूचना पर पहुंच कर देखा तो मेरा भाई बगीचे में लावारिश अवस्था में मृत पड़ा था। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इधर, मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव को सहरसा बीरपुर एनएच 106 पर रख कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी। परिजन जेसीबी मालिक अमरेंद्र यादव पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग करने लगे। बहरहाल, अभी मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुलिस के आश्वासन के बाद हंगामा शांत हो चुका है। घटनास्थल पर पहुंचे वीरपुर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार बताया कि हत्या को लेकर फिलहाल हर बिंदु पर जांच चल रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुरूप उचित कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights