अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, एक ही शाल से लगा था फंदा, प्रेम प्रसंग की चर्चाएं

मैनपुरी के थाना घिरोर के गांव नगला कंचन में तीन बच्चों के पिता और एक 19 वर्षीय युवती के बीच बेमेल चल रही प्रेम कहानी का शनिवार की सुबह खौफनाक अंत हो गया। युवती की भी कुछ ही दिनों में शादी होने वाली थी। दोनों की मौत के बाद परिजन के पास अब कहने के लिए कुछ भी नहीं है, सभी लोग घटना को लेकर चुप्पी साधे हैं।

अनिल कुमार (32) के तीन बच्चे हैं, वह पत्नी बच्चों के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहा था। इस बीच करीब छह माह पूर्व गांव की रहने वाली मालती (19) के प्रति आकर्षित हो गया। मालती भी प्रेम और आकर्षण के बीच फर्क नहीं कर सकी और दोनों के बीच बेमेल प्रेम पनप गया। कुछ ही दिनों में दोनों के परिवार के लोगों को भी इस बात की जानकारी हो गई। समझाया गया लेकिन दोनों पीछे हटने को राजी नहीं थे।

परिजन करते भी तो क्या, लेकिन इस बेमेल संबंध को चाह कर भी मान्यता भी नहीं दे सकते थे। युवती की शादी तय कर दी गई, दोनों पर पाबंदियां बढ़ीं तो दोनों ने गलती को सुधारने की बजाय खुदकुशी करने का रास्ता चुन लिया। शनिवार की सुबह दोनों के शव पेड़ से लटके मिले।

परिजन नहीं कराना चाहते थे पोस्टमार्टम

प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती द्वारा खुदकुशी की घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, दोनों के परिजन द्वारा पोस्टमार्टम न कराने की बात कही गई, उनका कहना था कि वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते, लेकिन एक साथ दो मौत की वजह से मामला गंभीर था, तो पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाए।

सुबह पांच बजे के बाद की खुदकुशी

अनिल देर रात को ही घर से गायब हो गया था, जब परिजन ने फोन पर संपर्क किया तो वह खेत पर आलू देखने की बात कहने लगा। शायद इस वजह से परिजन उसका इरादा भांप नहीं सके। सुबह करीब 5 बजकर 11 मिनट पर उसने जय श्रीश्याम का मेसेज भेज कर फोन स्विच ऑफ कर दिया। इसके बाद ही दोनों ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button