अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लंदन में पढ़ रही बेटी ने देश लौटकर पिता के खिलाफ किया केस, कारण कर देगा हैरान

कानपुर में किदवईनगर वाई ब्लॉक निवासी युवती ने पिता पर मां पर जानलेवा हमला कर घर में रखी नगदी और जेवरात लूटने का आरोप लगाया है। वह लंदन में पढ़ाई कर रही है। मां से मिली जानकारी के बाद यहां आकर पुलिस से शिकायत की।

नौबस्ता पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेश पर गुरुवार को पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लंदन में पढ़ाई कर रही सिद्धात्री अवस्थी ने बताया कि उसके पिता राजेंद्र कुमार अवस्थी पोस्टल कालोनी में पंप ऑपरेटर हैं और शराब के लती हैं।
उनके बड़े भाई प्रशांत दिल्ली में ठेकेदारी करते हैं, जबकि दूसरे भाई प्रवीण लखनऊ में व्यवसाय करते हैं। घर पर पिता व मां अकेले रहते हैं। सिद्धात्री का आरोप है कि शराब के लती पिता ने पिछले महीने मां को बंधक बनाकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी।

ऑक्सीजन पाइप भी हटा दिया था

इसके अलावा, सांस लेने में दिक्कत की वजह से उनकी नाक में लगा ऑक्सीजन पाइप हटा दिया। इसके बाद अपने साथी व पोस्टल कर्मी सुधांशु शुक्ला व चालक चंद्र किशोर पाल के साथ मिलकर घर में रखे 12 लाख रुपये नगद और 20 लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने पहले केस ही दर्ज नहीं किया

सिद्धात्री का कहना था कि यह रकम भाइयों, पिता व मां ने उसकी शादी के लिए जोड़कर रखी थी। करीब 20 दिन पहले मां ने जब उसे व भाइयों को जानकारी दी तो तीनों भाई बहन कानपुर आए और पुलिस में शिकायत की। भाई प्रशांत ने बताया कि नौबस्ता पुलिस ने पहले केस ही दर्ज नहीं किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button