अपराधबिहार

ट्रे में निकला फूटा अंडा, बदमाशों ने दुकानदार पर किया चाकू से हमला, केस दर्ज

गया। एक ट्रे में अंडा फूटा निकला तो बदमाशों ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें दुकानदार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं अंडा दुकानदार के भाई ने बीच-बचाव किया तो बदमाशों ने उस पर भी चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। चाकूबाजी की घटना के बाद बदमाश फरार हो गया। फिलहाल गया पुलिस दो घायल युवक की इलाज के लिए पास के सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों घायल भाईयों को शहर के जय प्रकाश नारायण अस्पताल भेज दिया। यह पूरा मामला बेलागंज थाना क्षेत्र के बेल्हाड़ी गांव की है।

शुक्रवार की देर रात फूटे हुए एक अंडे को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने अंडा दुकानदार और सगे भाई को चाकू मार कर जख्मी कर दिया। दोनों जख्मी भाईयों को गया शहर के जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में बेलागंज थाने की पुलिस ने बताया कि चाकू से हमला मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं सरकारी अस्पताल में जख्मी हालत में भर्ती अंडा दुकानदार हैप्पी कुमार और संगे भाई वैपी कुमार ने बताया कि बीती रात कुछ अपराधी प्रवृति के लड़के आए और एक ट्रे अंडा खरीदा।

कुछ देर बाद आता है और कहता है, जो जो अंडा दिया था। उसमें एक अंडा फूटा हुआ निकल गया। इस बात पर मैंने कहा कि अंडा तो आप चुन-चुन कर ले गए थे। उसके बाद कैसे निकल गया। इस बात को लेकर हम दोनों में बहस होने लगी। फिर हमने कहा आप एक अंडा लेकर जाए। इतना बोलते ही हम पर भड़क गया और चाकू निकाल कर हम पर हमला कर दिया। उस दौरान मेरा भाई भी दुकान पर था। जब वह बीच-बचाव किया तो चाकू से उस पर भी हमला कर दिया।

इसके ग्रामीणों ने 112 डायल को सूचना दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को बेलागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज कै लिए गया शहर के जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया।  इस संबंध प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सदानंद कुमार ने बताया कि प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस घटना में शामिल आरोपियों को को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि चाकू मारने वाला बदमाश का अपराधिक रेकार्ड पहले से है। कई दफा जेल भी जा चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights