अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

शादीशुदा बहन पर मौसेरे भाई की नीयत खराब, फोन पर करता है अश्लील बातें, मांग रहा दो लाख रुपये, पुलिस को दी तहरीर

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक विवाहिता पर उसका मौसेरा भाई शादी का दबाव बना रहा है। विरोध करने पर ससुराल जाते समय रास्ते से अपहरण कर लेने की धमकी देता है। साथ ही अश्लील फोटो भेजकर दो लाख रुपयों की भी मांग की। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

​​​​​​​यहां का है मामला 

ताजगंज क्षेत्र की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी ग्वालियर में हुई है। वह अपने ससुराल में पति के साथ बेहद खुश है। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों से दिल्ली निवासी मौसेरा भाई आशीष अनजान नंबरों से फोन करके उसे परेशान कर रहा है। वह पति से तलाक लेकर अपने से शादी कर लेने का दबाव बना रहा है। इतना ही नहीं मौसेरे भाई ने धमकी दी है कि उसका कहना नहीं मानने पर ग्वालियर जाते समय अपहरण कर लेगा।

बदनाम करने की धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी अश्लील फोटो व वीडियो भेजकर उसे धमकी दे रहा है कि यदि उससे शादी नहीं की तो बदनाम कर देगा। मौसेरे भाई की इस करतूत से वो काफी परेशान है। उसे डर है कि यदि ये बात ससुराल वालों को पता चल गई, तो उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद हो सकता है।

पहले भी कर चुका है धोखाधड़ी 

पीड़िता का आरोप है कि मौसेरा भाई बहाना बनाकर दो सोने की अंगूठी, टॉप्स, सोने की चेन और 85 हजार रुपये पहले ले गया था। अब फिर से ब्लैकमेल करते हुए दो लाख रुपये मांग कर रहा है। ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक बहादुर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights