ग्रेटर नोएडा

सड़क के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ करप्शन फ्री इंडिया संगठन का जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन।

सूरजपुर: बिलासपुर दनकौर मार्ग से दलेलगढ़ बागपुर बरसात इमलिया तक का मार्ग गड्ढा मुक्त करने का कार्य चल रहा है जिस गड्ढा मुक्त कार्य में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग कर भ्रष्टाचार किया जा रहा है जिसकी शिकायत करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान के नेतृत्व में जिलाधिकारी महोदय को संबोधित पत्र एसडीएम उमेश चंद्र निगम को सौंपा

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि कस्बा बिलासपुर,दनकौर मार्ग से दलेलगढ़ बागपुर बरसात एवं इमलियाका गांव तक का मार्ग पिछले कई वर्षों से गड्ढा युक्त था जिस मार्ग को गड्ढा मुक्त करने के लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने लगातार मांग उठाई। जिसके तत्पश्चात इस मार्ग का निर्माण कार्य प्रारंभ हुआ। जिस निर्माण कार्य में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य मानकों के अनुरूप अधिकारीयों एवं ठेकेदार के द्वारा नहीं किया जा रहा है। सड़क के निर्माण में पत्थर के ऊपर जेएसबी एवं मोरम डालने की जगह मिट्टी का प्रयोग किया जा रहा है जो सरासर गलत है। मिट्टी का प्रयोग होने से जल्द ही सड़क खराब हो जाएगी। मिट्टी का प्रयोग कर जनता के पैसे के साथ अधिकारी एवं ठेकेदार मिलकर लूट कर रहे हैं । चौधरी प्रवीण भारतीय ने पत्र के माध्यम से मांग की है कि इनके ऊपर लूट एवं भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए। निर्माण कार्य प्रारंभ को भी कई महीने बीत गए हैं लेकिन कार्य गति से नहीं होने की वजह से इस मार्ग से जुड़ने वाले दर्जनों गांव के ग्रामीण परेशान हैं सड़क पर जगह-जगह पत्थर एवं गड्ढे होने की वजह से ग्रामीण चोटिल हो रहे हैं। इस मार्ग पर तत्काल काम भी कराया जाए।

इस दौरान- जिला अध्यक्ष चौधरी प्रधान राकेश नागर शिवकुमार कसाना यतेंद्र नागर नीरज भाटी बॉबी गुर्जर बृजपाल भाटी रमेश वर्मा सुविधा जगदीश नागर सूबेदार तेजराम नागर गौरव नागर बिल्लू नागर आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights