ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

23 मार्च की पैदल यात्रा को लेकर करप्शन फ्री इंडिया ने गांव – गांव की बैठक

दनकौर: सांसद विधायक जिला पंचायत अध्यक्ष जिलाधिकारी एवं सभी जनप्रतिनिधि व सरकारी कर्मचारियों के बच्चे सरकारी स्कूलों में पढ़ें और सरकारी अस्पतालों में इनके परिजनों का बीमार होने पर इलाज हो यानी कि एक समान कानून बनवाने की मांग को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के द्वारा 23 मार्च को होने वाले पैदल मार्च को सफल बनाने के लिए संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान के नेतृत्व में दनकौर के गढ़ी मोहल्ला रीलखा एवं चपररगढ़ गांव में बैठक कर लोगों से पैदल मार्च में आने की अपील की।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि सामान शिक्षा एवं चिकित्सा कानून बनवाने की मांग को लेकर 23 मार्च को भगत सिंह बलिदान दिवस पर मोजर बियर से जिला मुख्यालय तक होने वाले पैदल मार्च को सफल बनाने के लिए गांव गांव जाकर लोगों से अपील की। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि जब तक विधायक सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष अध्यापक जिलाधिकारी एवं अन्य सरकारी कर्मचारी जनप्रतिनिधियों के बच्चे सरकारी स्कूलों में नहीं पड़ेंगे तब तक देश की शिक्षा व्यवस्था नहीं सुधरेगी।
संगठन के प्रदेश महासचिव मा. दिनेश नागर ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक समान शिक्षा व चिकित्सा नीति पर कानून बना दे तो प्रदेश में शिक्षा एवं चिकित्सा के स्तर में बेहतर बदलाव हो सकता है। मा. दिनेश नागर ने बताया कि पैदल मार्च को सफल बनाने के लिए गांव-गांव जाकर लोगों से अपील कर रहे हैं।
इस दौरान प्रदेश महासचिव मा.दिनेश नागर, जिला अध्यक्ष प्रेम प्रधान , राकेश नागर, यतेंद्र नागर ,बिल्लू नागर, सरवन नागर, नीरज खटाना, नरेंद्र खटाना ,धर्म सिंह खटाना , एडवोकेट कपिल कसाना ,हरेंद्र कसाना, राहुल शर्मा, अनुज कसाना ,जितेंद्र भाटी राकेश नेता आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button