अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

सिपाही के बेटे की गुंडागर्दी, छात्र के मुंह पर पेशाब किया फिर जमकर पीटा- अफसरों ने सिपाही पर कर दी यह कड़ी कार्रवाई

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। बीते सोमवार को एलआईयू सिपाही के बेटे ने अपने 6 से ज्यादा साथियों के साथ मिलकर एमसीए छात्र और उसके दोस्त को इनोवा कार से अगवा कर लिया। इसके बाद शहरभर में कार घुमा-घुमा कर दोनों को पीटते रहे। आरोपियों ने छात्र और उसके दोस्त के साथ अमानवीय व्यवहार किया। पीड़ित छात्र का आरोप है कि सनी यादव और उसके साथियों ने जबरन मुंह में प्राइवेट पार्ट डाला, फिर सभी ने बारी-बारी से चेहरे पर पेशाब की। इसके साथ ही दोनों को लहूलुहान हालत में अलग-अलग स्थान पर फेंक कर फरार हो गए थे। वहीं, इस घटना में एलआईयू सिपाही भी शामिल था।

कल्यानपुर थाना क्षेत्र स्थित राधापुरम निवासी एमसीए छात्र आयुष द्विवेदी और उसके साथियों ने एलआईयू सिपाही के बेटे सनी यादव उर्फ हिमांशु को कल्यानपुर के बरासिरोही में जमकर पीटा था। पुलिस ने आयुष के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था। सनी यादव ने पिटाई का बदला लेने के लिए हनीट्रैप के जरिए आयुष को जाल में फंसाया था। सनी ने इंस्टाग्राम में एक लड़की के नाम से फर्जी आईडी बनाई थी। फर्जी आईडी के जरिए बातों में फंसाकार आयुष द्विवेदी को मिलने के लिए परेड के पास बुलाया था।

कार से किया अगवा

बीते सोमवार को आयुष अपने दोस्त बिट्टू उर्फ अभिषेक के साथ परेड में बुलाए गए स्थान पर पहुंचा था। इसी बीच सनी ने अपने साथियों शुभम सोनकर, नंदू दुबे, ऋषभ चौहान, रजत, मोहित, आयुष मिश्रा के साथ मिलकर इनोवा कार से अगवा कर लिया।

पीड़ितों के साथ अमानवीय व्यवहार

पीड़ित छात्र आयुष द्विवेदी का आरोप है कि अगवा करने के बाद दोपहर एक बजे से लेकर देर शाम तक कार में घुमा-घुमा का पीटते रहे। कोपरगंज रेलवे ट्रैक पर लिटाकर फायर किया, जो मिस हो गया। इसके साथ सनी और उसके साथियों ने जबरन मुंह में प्राइवेट पार्ट डाला। इसके बाद चेहरे पर पेशाब की। सनी ने अपने पिता एलआईयू सिपाही धर्मेंद्र को भी बुला लिया। एलआईयू सिपाही ने तब तक पीटा जब तक बेहोश नहीं हो गया। इसके बाद आरोपी आयुष को कल्यानपुर केसा चौराहे के पास और बिट्टू को होटल लैंडमार्क के पीछे फेंक कर भाग गए थे।

कांस्टेबल की भूमिका की होगी जांच

कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार के मुताबिक हमें सूचना मिली है कि आयुष द्विवेदी नाम के लड़के को सात-आठ लड़कों ने उठा लिया है। उसके साथ मारपीट करने के साथ ही अमानवीय व्यवहार किया है। इसका मुख्य अभियुक्त सनी यादव है, जो हमारे यहां एलआईयू कांस्टेबल का लड़का बताया जा रहा है। कांस्टेबल की भूमिका भी संदिग्ध है, उनपर भी मारपीट का आरोप है। गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है। एलआईयू सिपाही की भूमिका की भी जांच कराई जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर एलआईयू कांस्टेबल पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button