बॉलीवुडमनोरंजन

एक्ट्रेस के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ को लेकर दिल्ली में दर्ज हुई शिकायत

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) सोशल मीडिया स्टार हैं और वो आए दिन अपने स्टाइल और फैशन की वजह से जानी जाती हैं. उर्फी अपने अतरंगी फैशन स्टाइल उन्हें हमेशा पब्लिसिटी दिलाता रहता है. उर्फी हमेशा की अपने लुक को लेकर लोगों का ध्यान खिंचती रहती हैं. हमेशा ही बोल्ड अंदाज में नजर आने वालीं उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ो की वजह से ट्रोल हो जाती है, लेकिन वो अक्सर अपने बेबाक अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस की मुश्किलें जमकर बढ़ रही हैं, क्योंकि अब मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है और इसका कारण है उनका हालिया आया गाना ‘Haye Haye Yeh Majboori’ है.

दिल्ली के थाने में दर्ज हुई शिकायत

हाय हाय ये मजबूरी की वजह से उर्फी मुसीबत में फंस गई हैं, उनके खिलाफ दिल्ली के थाने में एक शिकायत दर्ज की गई है. इस शिकायत को किसने दर्ज करवाया है अभी तक उसका नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन इस वीडियो के जरिए उर्फी पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाए गए हैं. शिकायत में कहा गया है कि उर्फी लेटेस्ट गाने हाय हाय ये मजबूरी के जरिये ऐसा कंटेंट पब्लिश और ट्रांसमिट कर रही हैं जो कि अश्लील है. इस मामले पर उर्फी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था गाना

बता दें कि उर्फी जावेद का गाना ‘Haye Haye Yeh Majboori’ बीते 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. इस गाने को काफी देखा गया है. इस गाने पर अभी तक 85 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस गाने से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें उर्फी झूले पर से गिरती हुई नजर आ रही थी और इस दौरान एक्ट्रेस को जमकर चोट भी लगी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button