बॉलीवुडमनोरंजन

सेलिना जेटली ने पाकिस्तानी समीक्षक के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, फिरोज और फरदीन खान के साथ रिलेशन पर की थी गंदी बात

सेलिना जेटली का नाम पिछले काफी समय से मीडिया खबरों में बना हुआ है। गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा बेशक फिल्मी पर्दे से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन बखूबी करना जानती हैं। सेलिना अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, जिन पर उनके प्रशंसक खूब प्यार बरसाते हैं। हालांकि, बीते दिनों एक पाकिस्तान फिल्म क्रिटिक ने सेलिना पर फिरोज खान और फरदीन खान, दोनों के साथ सोने का इल्जाम लगाकर सनसनी मचा दी थी। ऐसे में अब सेलिना ने इस फिल्म क्रिटिक के खिलाफ एक्शन लिया है।

दरअसल, बीता दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एक शख्स, जो खुद को फिल्म क्रिटिक कहता है उसने सेलिना पर बेहूदा टिप्पणी कर आरोप लगाया था। उसने ट्विटर पर सेलिना के ऊपर आरोप लगाते हुए लिखा था, ‘सेलिना जेटली एकमात्र बी-टाउन अभिनेत्री हैं, जो फरदीन खान और उनके पिता फिरोज के साथ सोई थीं।’ बता दें, इस सोशल मीडिया यूजर ने विदेशी सेंसर बोर्ड के सदस्य होने का दावा भी किया था। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सेलिना जेटली ने कड़े शब्दों में उसके कमेंट की निंदा की थी।

और अब उस पाकिस्तानी फिल्म क्रिटिक को ट्विटर पर करारा जवाब देने के बाद सेलिना जेटली ने उसके खिलाफ कार्रवाई की है। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारत के झंडे के साथ अपनी एक तस्वीर और उनकी कंप्लेन पर सरकार के पत्र की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘कुछ महीने पहले, पाकिस्तान के उमैर संधू नामक एक हिंदी फिल्म समीक्षक और पत्रकार ने ट्विटर पर मेरे बारे में भयानक झूठे दावे वायरल किए थे, जिसमें मेरे गुरु फिरोज खान और उनके बेटे फरदीन दोनों के साथ मेरे संबंध होने का अश्लील आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने ऑस्ट्रिया में भी मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा को निशाना बनाते हुए दावे किए।’

सेलिना ने आगे कहा, ‘पाकिस्तान में उनके उत्पीड़न और फर्जी दावों पर मेरी प्रतिक्रिया वायरल हो गई और पाकिस्तानी नागरिकों सहित लाखों ट्विटर यूजर्स का समर्थन मिला, जो उनके व्यवहार से स्तब्ध थे। अपराधी लगातार सोशल मीडिया पर अपना स्थान बदलता रहता है, लेकिन पाकिस्तान में छिपा रहता है।  इसका नतीजा यह है कि मेरे लिए कानूनी सहारा लेना संभव नहीं था और वह सीमा पार से मेरे चरित्र पर हमला करता आ रहा है।’ गौरतलब है कि सेलिना ने बॉलीवुड में फिल्म ‘जानशीन’ से डेब्यू किया था, जिसमें फिरोज खान और फरदीन खान थे।

कथित तौर पर दिवंगत अभिनेता फिरोज खान ने सेलिना को लॉन्च किया था। एक इंटरव्यू में सेलिना ने कहा था कि ‘जानशीन’ की शूटिंग के दौरान फिरोज खान और उनके परिवार द्वारा उन्हें एक राजकुमारी की तरह महसूस कराया गया था। फिल्म का सह-लेखन, संपादन, निर्देशन और निर्माण भी फिरोज खान ने किया था। सेलिना को ‘नो एंट्री’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘गोलमाल रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights