अपराधपंजाब

फलों के रुपये मांगने पर की युवक की हत्या, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पंजाब। बरनाला में फल विक्रेता की हत्या कर दी। फल बेचने वाले युवक ने ग्राहक से फलों के रुपये मांगे। इस पर ग्राहकों ने दुकानदार से झगड़ा कर दिया और उसकी किरच से वार कर हत्या कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना बरनाला के तपा में हुई है। यहां दुकानदार ने बेचे गए फलों के ग्राहक से रुपये मांगने पर दो युवकों ने उससे झगड़ा किया और फल बेचने वाले की हत्या कर दी। मृतक की पहचान अमनदीप सिंह के तौर पर हुई है। अमनदीप सिंह अपने भाई के साथ तपा के ताजोके कैंचियां में फल की रेहड़ी लगाता था। जहां कुछ अज्ञात लोग फल लेने के लिए उसके पास आए और जब फल के पैसे मांगे तो उन्होंने अमनदीप सिंह और उसके भाई पर किरच से हमला कर दिया। इसी बीच हमलावर अमनदीप सिंह और गगनदीप सिंह को घायल कर भाग गए। यह घटना मंगलवार देर शाम की है। बुधवार सुबह युवक की मौत हो गई।

अमनदीप सिंह की मौत के बाद परिजनों की मांग है कि उनके हत्यारों को जल्द पकड़ कर कड़ी सजा दी जाए। डीएसपी तपा गुरबिंदर सिंह ने कहा कार हमलावरों ने गगनदीप और उसके भाई अमनदीप सिंह को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मारपीट के दौरान दोनों को बचा रहे बनिया राम भी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हमलावर मोगा के रहने वाले हैं, जिनके खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights