अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

ड्राइवर को पीटने में सपा विधायक पर मुकदमा दर्ज, विधायक बोले- मैं पहले दिन की बात पर आज भी कायम हूं कि…

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली की भोजीपुरा विधानसभा से सपा विधायक एवं पूर्व मंत्री शहजिल इस्लाम के खिलाफ बरेली जंक्शन जीआरपी थाने में रविवार को ड्राइवर की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने विधायक के खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट में कार्रवाई की. इस मामले में सीओ जीआरपी देवी दयाल जांच करेंगे. हालांकि, विधायक शहजिल इस्लाम ने ड्राइवर से मारपीट से इंकार किया है. उनका कहना है कि ड्राइवर शराब के नशे में था. एक्सीडेंट होने की संभावना थी, इसलिये ड्राइवर को उतारकर खुद कार ड्राइव कर ले गया था.

शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मुहल्ला राजेंद्र नगर निवासी धर्मेंद्र कुमार सपा विधायक शहजिल इस्लाम की कार चलाते हैं. उनका कहना है कि शुक्रवार की देर रात वह सपा विधायक को लेने बरेली जंक्शन पर गए थे. ट्रेन लेट होने के कारण चालक धर्मेंद्र रात को गाड़ी में इंतजार करते रहे. शनिवार सुबह छह बजे विधायक शहजिल इस्लाम जंक्शन पहुंचे. उन्होंने कार गंदी होने पर डांटने के साथ ही आक्रोशित होकर अपशब्द कहे. इस मामले में ड्राइवर ने एसएसपी से मुलाकात की. इसके बाद कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए.

लेकिन यह मामला बरेली जंक्शन सर्कुलेटिंग एरिया का था. जिसके चलते बरेली जंक्शन राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) थाने को भेज दिया गया. जीआरपी थाने में सपा के भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज और एससी एसटी की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच सीओ जीआरपी करेंगे.

जांच के बाद मुकदमा दर्ज होना चाहिए: विधायक

सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा कि पुलिस को जांच करने के बाद मामले में मुकदमा लिखना चाहिए था. सीसीटीवी कैमरों की जांच से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है.मैं पहले दिन की बात पर आज भी कायम हूं कि ड्राइवर शराब के नशे में था. इसलिए गनर और कार्यकर्ताओं के साथ खुद गाड़ी चलाकर मैं चला आया था.

बरेली जंक्शन जीआरपी इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर सपा विधायक शहजिल इस्लाम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. सीसीटीवी फुटेज देखी गयी है. इससे घटना के बारे में जानकारी हो सकी. कार्रवाई से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights