अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार और कंटेनर की भीषण टक्कर, दो की मौत व दो घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद टोल प्लाजा पर एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई. इससे स्टील मैन्युफैक्चरिंग यूनिट (Steel manufacturing unit) के मालिक समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. बताया जा रहा है कि कार बागेश्वर धाम जा रही थी.

फतेहाबाद थाने के एसएचओ त्रिलोकी सिंह ने बताया कि दुर्घटना शनिवार को फतेहाबाद टोल प्लाजा पर सुबह करीब 8 बजे हुई. कार आगरा से लखनऊ की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक आगरा जा रहा था. टोल प्लाजा पार करने के बाद ट्रक कार से टकरा गया. इसमें दो लोगों की मौत हो गई. उनकी पहचान 62 वर्षीय नवीन सिंघल और 65 वर्षीय अनिल गोयल के रूप में हुई है.

एसएचओ ने बताया कि हादसे में अंशुल मित्तल और श्रीनिवास घायल हैं. उन्हें सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि सिंघल एक प्रतिष्ठित स्टील मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के मालिक थे. गोयल स्टील इंडस्ट्री से जुड़े थे, वे उत्तर प्रदेश के हापुड़ से आ रहे थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button