उत्तराखंडराज्य

कर्णप्रयाग ग्वालदम मोटर मार्ग पर बोलेरो दुर्घटनाग्रस्‍त, वाहन में थे 10 सवार; दो की मौत

चमोली जिले के कर्णप्रयाग-ग्वालदम मोटर मार्ग पर तलवाड़ी के पास घनियालधार में एक बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई है। जबकि आठ लोग घायल हो गए हैं। घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर बनी है। उन्हें पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर बैजनाथ अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार दोपहर में एक डाक वाहन कर्णप्रयाग से ग्वालदम जा रहा था। इसी दौरान 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों और मार्ग से गुजर रहे वाहन चालकों ने दुर्घटना सूचना पुलिस व तहसील प्रशासन को दी। सूचना पर पुलिस और तहसील प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से घायलों को सड़क पर लाकर 108 वाहन से नजदीकी पीएचसी ग्वालदम लाया गया है। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल चार लोगों को सीएचसी बैजनाथ रेफर कर दिया गया है।

पीएचसी ग्वालदम के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रशांत ने बताया कि चार सामान्य रूप से घायलों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला चिकित्सालय कर्णप्रयाग भेज दिया गया है।

मृतकों के नाम-

मृतकों की पहचान राजेंद्र चौधरी (55) पुत्र सुखाली राम, निवासी बिहार, हाल-ग्वालदम
सरस्वती देवी (43) पत्नी कृष्णानंद, निवासी-परकोटी सिरकोट बागेश्वर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights