उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

उन्नाव में भाकियू कार्यकर्ता ने सदर विधायक पर उठाया हाथ, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

सिकंदरपुर सरोसी ब्लाक के जंगेनगर चौराहे पर तीन दिन पहले शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में मंचासीन सदर विधायक पर भीड़ के बीच बुजुर्ग के तमाचा मारने का वीडियो वायरल हुआ तो सनसनी मच गई। देर शाम विधायक पंकज गुप्ता ने बुजुर्ग को साथ बैठाकर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग उनके पिता तुल्य हैं। काफी समय से परिचित हैं। मंच पर मुंह घुमाए बैठा था इसलिए उन्होंने दुलार में टीप मारी थी। आरोप लगाया कि विरोधियों ने वीडियो से छेड़छाड़ कर वायरल किया है।

बुधवार को जंगेनगर चौराहे पर शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इसी कार्यक्रम का शुक्रवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमे एक बुजुर्ग भीड़ के बीच से निकल कर आया और हाथ हिलाकर नाचता हुआ दिखा। मंच पर पहुंचकर उसने विधायक पर हाथ उठा दिया। विधायक को तमाचा मारते देख समर्थक व सुरक्षाकर्मी हड़बड़ा गए और आनन-फानन में बुजुर्ग को वहां से हटाकर मंच से खींचकर दूर ले गए। सोशल मीडिया पर वायरल होने पर विधायक ने अपने कैंप कार्यालय में पत्रकार वार्ता की।

उन्होंने कार्यक्रम में उन पर हाथ उठाने वाले परमनी गांव निवासी बुजुर्ग छत्रपाल को भी मीडिया के सामने बैठाया। बुजुर्ग ने विधायक को तमाचा मारने की घटना से इनकार किया। बताया कि विधायक उनसे काफी समय से परिचित हैं। बड़े होने के नाते आशीर्वाद के रूप में दुलार में टीप मारी थी, क्यों कि वह सिर झुकाए बैठे थे।

सदर विधायक ने कहा कि यह विपक्षियों की साजिश है। बकायदा पीछे से वीडियो बनाया गया है। वीडियो से भी छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने बताया कि वीडियों से छेड़छाड़ कर उसे वायरल करने वाले लोग कौन हैं, इसका भी पता जल्द लगा लिया जाएगा। क्योंकि मंच पर पीछे ज्यादा लोग नहीं थे।

वीडियो में बुजुर्ग के हाथ में लाठी और सिर पर भारतीय किसान यूनियन की हरी व सफेद टोपी दिखी है। बुजुर्ग का नाम छत्रपाल निवासी परमनी है। छत्रपाल ने हाथ उठाने के सवाल पर कहा कि उसने सिर्फ यह कहा था कि और बऊवा कैसे हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights