अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

भाजपा का आरोप- एसपी सिंह बघेल पर सपा ने करवाया हमला, अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी चुनाव में करहल सीट से उम्मीदवार अखिलेश यादव पर बीजेपी उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल पर हमला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने मंगलवार की देर रात एक के बाद एक दो ट्वीट किए और दावा किया कि करहल सीट से बीजेपी प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल पर एसपीए के गुंडों ने हमला किया है.

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने पहले ट्वीट में दावा किया, ”मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह बघेल के काफिले पर सपा के गुंडों द्वारा हमला असली चरित्र दिखाया गया है, कल ही भाजपा सांसद श्रीमती गीता शाक्य पर हमला हुआ था. दोनों घटनाओं के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
केशव मौर्य ने अपने दूसरे ट्वीट में अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, ”श्री अखिलेश यादव जी, चुनाव में हार के डर से आप अपने माध्यम से बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल और बीजेपी नेताओं पर हमला कर रहे हैं. पालतू गुंडे। आपने अपनी हार सुनिश्चित की है, हमला नहीं, क्या यह नया एसपी है जो आपके खिलाफ चुनाव लड़ता है, क्या आप उस पर हमला करेंगे।

इस मामले पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “मैं समाजवादी पार्टी के गुंडों द्वारा कानून और न्याय मंत्रालय में राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल पर हमले की निंदा करता हूं। वह अपना असली रंग दिखा रहे हैं, लेकिन चुनाव के बाद यूपी में योगी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। मुसीबत में। व्यवस्था तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए दावा किया, ”करहल विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल जी के काफिले पर हमला दर्शाता है कि वहां से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव हार के कगार पर खड़े हैं. चुनाव में लोगों के आशीर्वाद से हासिल किया जाता है, गुंडों के आतंक के बल पर नहीं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights