अपराधउत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

भाजपा महिला मोर्चा सदस्य की जहर खाने से मौत, मरने से पहले का वीडियो हो रहा वायरल

बरेली। भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकारिणी सदस्य एवं राष्ट्रीय गोरक्षा दल की सक्रिय सदस्य ममता तिवारी ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। उनका इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह एक युवक व एक महिला पर मारपीट करने का आरोप लगा रही है।

मेडिकल काॅॅलेज में हुई मौत, वीडियाे हुआ वायरल

सदर थाना क्षेत्र के कटिया टोला महिला निवासी ममता तिवारी ने बुधवार सुबह घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वजन गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उनका किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस काे नहीं हाे सकी जानकारी, वायरल हाे रहा वीडियाे

वायरल वीडियो में वह किसी रामजी व अनीता नाम की महिला पर पिटाई करने करने की बात कह रही है। जिससे आहत होकर उन्होंने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। इलाज के दौरान ममता तिवारी की मौत हो गई। हालांकि इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भी सदर पुलिस को घटना के तीन घंटे बाद भी जानकारी नहीं हो सकी।

थानेदार बाेले- तहरीर आने पर करेंगे जांच, बढ़ाएंगे कार्रवाई

ममता भाजपा महिला मोर्चा में कार्यकारिणी सदस्य व राष्ट्रीय गोरक्षक दल की सदस्य थी। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि कोई तहरीर आएगी तो मामले की जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष शिल्पी गुप्ता ने बताया कि ममता अपने पति से अलग रह रहीं थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights