ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन करेगा:

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर ने आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष में रक्तदान शिविर आयोजित करने के लिए बैठक आयोजित करी।
बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता, भाजयुमो क्षेत्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र यादव , जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव उपस्थित रहे।
भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा “सेवा पखवाड़ा” कार्यक्रमों के अंतर्गत रोटरी ब्लड बैंक सेक्टर 31, नोएडा में दिनांक 18 सितंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है।
मनोज गुप्ता जी ने सभी कार्यकर्ताओं से इस रक्तदान कार्यक्रम को सफल बनाने का आवाहन किया तथा इसको एक जन अभियान बनाकर जन जन तक रक्तदान का महत्व समझाने का भी आग्रह किया।
महेंद्र यादव जी ने सभी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक युवाओं को आमंत्रित करने के लिए कहा जिससे यह अभियान संपूर्ण प्रदेश में नोएडा महानगर में सबसे सफलतापूर्वक आयोजित किया जा सके।
रामनिवास यादव ने अपने सभी साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी की एकजुटता के कारण अभी तक युवा मोर्चा को मिले हुए सभी कार्यक्रमों में नोएडा महानगर प्रदेश में शीर्ष स्थान पर रहा है और इस बार भी आशा है कि आप सब पुनः एक बार फिर से नोएडा महानगर का परचम उत्तर प्रदेश में शीर्ष पर लहराएंगे

बैठक में जिला महामंत्री मोहित शर्मा अनुज प्रधान जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र चौहान विपुल शर्मा नरेंद्र जोगी जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मिश्रा जिला मंत्री सत्यम सिंह रितेश वर्मा नीरज चौहान प्रवीण चौहान विनय कुमार श्रीमती साधना शर्मा राहुल शर्मा विपिन भाटी अनिकेत चौहान विशाल कुमार गौरव चौहान निशु जोगी विकास शर्मा रोहित शर्मा इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button