अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में ब्यूटी पार्लर संचालिका को दी शव के 35 टुकड़े करने की धमकी, नाम बदलकर फंसाया था प्रेमजाल में

मेरठ। पल्लवपुरम क्षेत्र निवासी युवती को उसके प्रेमी ने श्रद्धा हत्याकांड की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दे डाली। दहशत में आई युवती शुक्रवार को एसएसपी आफिस पहुंची और अफसरों से सुरक्षा की गुहार लगाई। देर शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने बताया कि करीब दो साल पहले एक युवक उससे मिला। उसने अपना नाम शिवम बताया और दोस्ती की जिद पर अड़ गया। धीरे धीरे वह उसके जाल में फंसती गई और फिर दोनों मिलने लगे। आरोप है कि युवक कई बार होटलों में ले गया और शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। इस बीच परिवार से भी मिलवाया, जहां परिजनों ने शादी की अनुमति दे दी। पीड़िता ने बताया कि पिछले कुछ दिन से वह जब भी प्रेमी के सामने शादी का प्रस्ताव रखती तो वह नजरअंदाज कर देता। शक होने पर उसने पड़ताल की तो पता चला कि उसका नाम शिवम नहीं साजिद है। पहचान छिपाकर वह उससे खिलवाड़ करता आ रहा था। इसका विरोध किया तो उसने श्रद्धा हत्याकांड की तरह उसके 35 टुकड़े करने की धमकी दी। युवती ने बताया कि वह दो बार उसका गर्भपात करा चुका है और अब मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसएसपी से सीओ दौराला को जांच सौपते हुए पीड़िता की सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद एकाएक सामने आए इस मामले से अफसरों में खलबली मची है।

देर शाम आरोपी गिरफ्तार

युवती को धमकी देने वाले आरोपी साजिद को देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी टेम्पो चालक है जो युवती को बेगमपुल से पल्लवपुरम ले जाता था। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि जिस युवती ने आरोप लगाए हैं, वह शादीशुदा हैं और उसके तीन बच्चे हैं। इसका खुलासा हुआ तो आरोपी ने दूरी बना ली। शनिवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button