अपराधबिहार

दोस्तों ने पीट-पीटकर की ऑटो चालक की हत्या, आरोपी फरार

मुजफ्फरपुर। सोमवार देर रात एक ऑटो चालक की हत्या कर दी गई। घटना जिला के राजेपुर थाना क्षेत्र के कथौलिया गांव की है। वारदात से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। मृतक की पहचान 30 वर्षीय संदीप कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या का आरोप संदीप के दोस्तों पर लगाया है। आरोप लगाया कि संदीप के दोस्तों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी फिर फरार हो गए। इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मामले में राजेपुर थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि एक युवक की मौत उसके दरवाजे पर होने की सूचना मिली है। वह शहर में रहकर टोटो चलाने का काम करता था। गांव के कुछ युवक भी टोटो चलाने का काम करते हैं। घटना से पहले कुछ घंटे पूर्व भी विवाद होने की बात सामने आई है। कुछ लेनदेन के विवाद की भी चर्चा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज में भेज दिया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। परिजन का बयान लिया गया है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

परिजनों का कहना है कि वारदात से कुछ घंटे पहले संदीप के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दोस्तों ने मारपीट की थी। सोमवार शाम को वह ऑटो लेकर घर आया था। रोजाना की तरह वह खाना खाकर घर के दरवाजे पर सो गया। मारपीट जब हुई तो दो-तीन लोग वहां मौजूद थे। जब तक हमलोग दौरे आरोपी फरार हो गए। संदीप की अत्यधिक खून बहने से मौत हो गई है। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights