बॉलीवुडमनोरंजन

‘आश्रम’ की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शेयर की अब तक की सबसे ‘बोल्ड’ मिरर सेल्फी, हॉटनेस देख फैंस ने कहा, ‘चाहती क्या हो!’

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक के लिए काफी फेमस हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर ईशा अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती हैं. ईशा के यह फोटो और वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर लेते हैं. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के उन चुनिंदा फोटो के बारे में जो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो गए हैं.

ये तस्वीरें हैं ईशा की हॉट्नेस के गवाह

ईशा गुप्ता का हॉट और बोल्ड अवतार फैन्स को काफी पंसद आता है. वे सभी बड़ी ही बेसब्री से ईशा की नई तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं. मालूम हो कि 8.1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाली ईशा गुप्ता का ऑफिशियल हैंडल उनकी तमाम हॉट फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है. उनमें से कुछ तस्वीरों से ईशा की हॉट्नेस का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. हाल ही में ईशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिरर सेल्फी फोटो शेयर किया है, जिसे फैन्स ने काफी पंसद किया है. ईशा के इस फोटो पर अब तक  5 लाख 36 हजार 611 लाइक्स आ चुके हैं. यही नहीं इसके अलावा और भी बहुत ऐसी तस्वीरें जिन पर मिलियन्स से ज्यादा लाइक्स आए हैं. इससे साफ अनुमान होता है कि ईशा के दीवानों की लिस्ट काफी लंबी है.

वेब सीरीज आश्रम 3 में ईशा आएंगी नजर 

वहीं अगर बात कि जाए ईशा गुप्ता के फिल्मी करियर के बारे में तो इन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से डेब्यू किया था. इसके बाद ईशा ने राज 2, कमांडो 2,  बादशाहों और कई हिट फिल्मों अपनी अदाकारी का परचम लहराया है. इसके अलावा ईशा आइटम डांस में अपने लटके-झटके से फैन्स के दिलों पर कहर बरपा चुकी हैं. वहीं अगर बात करे ईशा गुप्ता के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में तो वह बहुत जल्द अभिनेता बॉबी देओल की हिट वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 में नजर आने वाली हैं. बता दें यह वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights