खेलमनोरंजन

खराब फॉर्म से गुजर रहे Prithvi Shaw पर आया एक और संकट, बॉम्बे HC ने थमाया नोटिस; ये है मामला

मुंबई के एक क्लब में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर सपना गिल के बीच सेल्फी लेने को लेकर हाथापाई हो गई थी, इस मामले में पृथ्वी के दोस्त ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने सपना और उसके साथियों को गिरफ़्तार किया था.

इसी मामले में एफआईआर गलत है यह दावा करते हुए FIR रद्द करने के लिए सपना गिल के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद कोर्ट ने याचिका को स्वीकार करते हुए पृथ्वी शॉ समेत 11 लोगों को नोटिस जारी किया है. कोर्ट ने पृथ्वी को अपना पक्ष रखने के लिए 6 सप्ताह का समय दिया है.

क्या था पूरा मामला?

मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर बवाल हुआ था, जिसके बाद सेल्फी लेने गए लोगों ने पृथ्वी शॉ की कार पर बेसबॉल स्टिक से हमला कर दिया. गनीमत रही कि पृथ्वी को किसी भी तरह की चोट नहीं आई. इस मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था.

मेन्शन क्लब गए थे पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि 15 फरवरी की रात तकरीबन 1 बजे वो उनके दोस्त पृथ्वी के साथ सहारा स्टार होटल के मेन्शन क्लब गए थे. आशीष यादव ने पुलिस को बताया कि क्लब में इस मामले के आरोपी सपना गिल और शोबित ठाकुर ने पृथ्वी को सेल्फी लेने के लिए आग्रह किया और एक बार सेल्फी लेने के बाद आरोपियों को दोबारा से सेल्फी लेना था, इसके बाद पृथ्वी ने मना किया जिसके बाद होटल के मैनेजर ने दोनों को होटल से बाहर निकाल दिया.

पृथ्वी के दोस्त आशीष ने बताया कि इस बात से दोनों आरोपियों को बहुत गुस्सा आया और जैसे ही मैं पृथ्वी और हमारे दोस्त बृजेश खाना खाकर बाहर निकले, हमने देखा कि वे लोग हाथ में बेसबॉल स्टिक लेकर खड़े हैं. इसके बाद हम तुरंत हमारी कार में बैठ गए और दरवाजा बंद कर लिया.

कार पर बेसबॉल स्टिक से हमला किया 

आशीष यादव ने बताया कि हमारे गाड़ी में बैठते ही उन्होंने कार पर बेसबॉल स्टिक से हमला कर दिया और बवाल ना बढ़े इसके लिए मैंने पीछे से आने वाली दूसरी कार में पृथ्वी को बैठा दिया और उसे वहां से जाने को कहा.

उन्होंने आगे बताया, इसके बाद मैं मेरा ड्राइवर, मेरा दोस्त और उसकी पत्नी ओशिवारा उसी कार से जा रहे थे, जिसका आगे का शीशा बेसबॉल स्टिक के अटैक से टूट गया था. तभी हमने देखा कि एक सफेद रंग की होंडा कार और तीन बाइक हमारा पीछा कर रहे हैं.

उन्होंने गाड़ी को रोका और कार पर अटैक किया 

जब वो कार जोगेश्वरी लिंक रोड लोटस पेट्रोल पंप के पास पहुंची, उसी समय उन्होंने उस गाड़ी को रोका और सभी मिलकर गाड़ी पर अटैक करने लगे जिसकी वजह से गाड़ी का पीछे का शीशा भी टूट गया. गनीमत यह थी कि उस समय गाड़ी में पृथ्वी नहीं थे.

50 हजार रुपये दो, वर्ना झूठे केस में फसा देंगे

गाड़ी पर हमला होते देख आशीष यादव ने गाड़ी ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने ले ली और पुलिस स्टेशन के बाहर ही सेल्फी लेने वाले यादव और उसके दोस्तों से झगड़ा करने लगे तभी उन आरोपियों में से महिला ने आशीष यादव से कहा की अगर मैटर दबाना है तो वो उन्हें 50 हजार रुपये दे नहीं तो ये लोग झूठे मामले में उसे फसा देंगे.

इस मामले में आशीष यादव ने मेन्शन क्लब से सेल्फी लेने वाले दोनों का नाम पता किया और फिर उनकी शिकायत के करने के लिए पुलिस स्टेशन गए. यादव की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सपना गिल और शोबित ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज किया. एक अधिकारी ने बताया को पुलिस ने IPC की धारा 384,143, 148,149, 427,504, और 506, के तहत मामला दर्ज किया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights